Worley Posh Electric Scooter जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारत भर में टू व्हीलर मार्केट बढ़ता ही जा रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि लोग इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की तरफ ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। अगर आप भी अपने लिए एक खूबसूरत सी और बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो वर्ली पुश की तरफ से लांच की गई यह नहीं मॉडल आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकती है। 

भारतीय टू व्हीलर सेगमेंट में इस मॉडल ने अपना अच्छा नाम बना लिया है। विशेष रूप से इसकी डिमांड इसलिए भी बढ़ रही है क्योंकि यह काफी बजट फ्रेंडली है। आईए आपको इसके इंजन स्पेसिफिकेशंस और माइलेज के बारे में भी बताते हैं। 

Worley Posh Electric Scooter Price 

अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दे अपने कीमत के मामले में भी या बहुत लोकप्रिय हो रही है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक को मात्र 78,100 रुपये की एक्सशोरुम कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया है। इसे मुझे क्लास परिवार के लोग भी आसानी से खरीद सकते हैं। 

Must Read

बैटरी पैक भी है लाजवाब

अब अगर हम इसके बैटरी पाक की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 1.8 किलोवाट की क्षमता वाला शानदार बैट्री पैक दिया जाएगा। या बैट्री पैक लेवल डीसी तकनीक पर आधारित 250 वाट के इलेक्ट्रिक मोटर पर काम करता है। कंपनी का दावा है कि इस बैटरी को 4 से 5 घंटे में आप फुल चार्ज कर सकते हैं। 

बाइक दे रही है शानदार रेंज

अब अगर हम इसकी रेंज की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 90 किलोमीटर का बेहतरीन रेंज मिलने वाला है। इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार है। अपने रेंज और टॉप स्पीड की वजह से भी यह मॉडल लोगों द्वारा बहुत पसंद की जा रही है। 

फीचर्स भी है एकदम धांसू 

अब अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको एकदम धांसू फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। सबसे पहले तो इस मॉडल में आपको क्रॉस कंट्रोल, डिजिटल सिग्नल, एंटी थेफ्ट सिग्नल और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसी व्यवस्थाएं मिलेगी।

केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको डिजिटल ट्रिप मीटर, मॉनिटर डिजिटल स्पीडोमीटर, मॉनिटर हेडलाइट, मॉनिटर टेल लाइट और मॉनिटर टर्न सिंगल लैंप जैसे आधुनिक फीचर्स भी दिए जायेंगे। अपने फीचर्स की वजह से इस मॉडल को मार्केट में बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिल चुकी है। लगातार इसकी बढ़ती हुई डिमांड को देखकर कंपनी इसकी कीमत को भी बढ़ा सकती है।