LML: एक समय ऐसा भी था कि हर घर में LML का स्कूटर आसानी से देखा जा सकता था. ये समय 80 और 90 के दशक का था. इस समय एलएमएल LML के स्कूटर को लोग काफी पसंद करते थे. इसके बाद एमएमएल कंपनी ने अपनी बाइक भी लॉन्च कर डाली, जिसको मार्केट में ठीक ठाक रिस्पांस मिला. धीरे धीरे टेक्नोलॉजी आगे बढ़ी और नई नई स्कूटर और बाइक मार्केट में पेश हुई. इसी सबके बीच ये एलएमए LML स्कूटर और बाइक कही खो गए और सड़कों से गायब हो गए.

अब एक बार फिर LML ने ऑटो सेक्टर में धांसू एंट्री करने का ऐलान कर डाला है. कंपनी का दावा है की बहुत जल्द LML अपनी इलेक्ट्रिक बाइक के साथ ग्रैंड एंट्री लेने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो LML बहुत जल्द ही तीन अलग अलग प्रोडक्ट के साथ धांसू एंट्री करने वाला है. जिसमें इलेक्ट्रिक बाइक साथ साथ बाकी के दो प्रोडक्ट होंगे. एक हाईपर बाइक और दूसरा स्कूटर होने की संभावना जताई जा रही है.

Llm CEO का बड़ा बयान जारी

आपको बता दें, मीडिया से बात करते हुए LML के सीईओ योगेश भाटिया ने आने वाले एमएमए कंपनी के तीनों प्रोडक्ट को लेकर बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने एक बयान जारी किया है जिसमें उनका कहना है कि वो बहुत जल्द एमएमए के तीन अलग अलग प्रोडक्ट जारी करने वाले है. जिसमें पहला प्रोडेक्ट उनका इलेक्ट्रिक बाइक होने वाली है. दूसरा एमएमए का प्रोडक्ट हाईपर बाइक होगी. तीसरा और आखिरी प्रोडक्ट होगा एक बेहतरीन फीचर्स वाला स्कूटर.

आगे उन्होंने कहा कि पहले प्रोडक्ट यानी की इलेक्ट्रिक बाइक को वो साल 2023 के जून महीने तक लॉन्च कर देंगे. वहीं दूसरे और तीसरे प्रोडक्ट की जानकारी देते हुए उनका कहना था कि पहले प्रोडक्ट को लॉन्च करने के बाद इसपर कोई निर्णय लिया जाएगा.

फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स में इतनी ही जानकारी मिल पाई है. जैसे ही lml की इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त होती है. हम आप तक वो जानकारी जरूर देने की कोशिश करेंगे.