Royal Enfield Hunter 350: यह कहना गलत नहीं होगा कि इन दिनों क्रूजर सेक्टर बाइक सेगमेंट में रॉयल इनफील्ड बाइक युवा दिलों की धड़कन बनी हुई है. एक सर्वे के अकॉर्डिंग तो यह साबित हुआ है कि युवा नहीं बल्कि बुजुर्गों की भी अब रॉयल इनफील्ड जान बनकर सामने आ रही है. इस बाइक की सेल भी अच्छे पायदान पर दिख रही है. वहीं दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं जो रॉयल एनफील्ड की बाइक को खरीदने का मन बना लेते हैं, लेकिन इसके उचित दामों के कारण कई बार लोगों का प्लान कैंसिल हो जाता है.

अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की बुलेट खरीदने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन बजट ना होने के कारण अपना मन मार रहे हैं. तो अब आपको ऐसा करने की कोई भी जरूरत नहीं पड़ेगी. इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं कि अब आप मात्र ₹24,000 रुपए में रॉयल इनफील्ड के मालिक बन सकते हैं. जी हां दोस्तों यह एकदम सच है. कुल ₹24,000 रुपए की डाउन पेमेंट कर आप रॉयल इनफील्ड की नई चमचमाती हुई ब्रांड न्यू बाइक के मालिक बन सकते हैं.

Royal Enfield EMI Plan

आपको बता दें, रॉयल इनफील्ड एक ऐसी दमदार और सॉलिड इंजन वाली बाइक है. जो न केवल अपने लुक के लिए जानी जाती है बल्कि अपने सॉलिड टिकाऊ इंजन के लिए भी पहचानी जाती है. इसका लुक और इसके फीचर्स भी इतनी शानदार है कि लोग इसे देखकर ही खरीदने का मन बना लेते हैं. अभी हाल ही में रॉयल एनफील्ड की Royal Enfield Hunter 350 लॉन्च हुई है. इस न्यू रॉयल इनफील्ड बुलेट को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

इसकी कीमत की बात करें तो इस न्यू रॉयल एनफील्ड की कीमत ₹2,17,589 रुपए है. ये कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत और बढ़ जाती है. अब आपको इस बाइक को खरीदने के लिए पूरी रकम देने का इंतजाम नहीं करना पड़ेगा. अब आप बैंक से लोन लेकर, फाइनेंस ऑफर के थ्रू कुल ₹24,000 रुपए की डाउन पेमेंट कर इसके मालिक बन सकते हैं.

बैंक द्वारा लोन लेने के बाद आपको कुछ परसेंट ब्याज दर देना होगा. साथ ही साथ हर महीने आपको इसपर ₹6,808 रुपए की मंथली ईएमआई देनी पड़ेगी. यानी की अब आप कंपनी द्वारा रॉयल इनफील्ड की इस न्यू बुलेट पर दिए गए फाइनेंस प्लान के थ्रू इसको अपना बना सकते हैं.