Mahindra Bolero New Special Edition: धांसू और सॉलिड दिखने वाली गाड़ी अगर आप भी खरीदने का मन बना रहे है तो सबसे पहले आपके दिमाग में महिंद्रा की ही गाड़ी आती होगी. महिंद्र Bolero Neo अपने सॉलिड लुक, दमदार इंजन और बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए काफी चर्चित है. हालांकि महिंद्रा की Bolero Neo दिखने में और कई फीचर में बिल्कुल पुरानी स्कॉर्पियो से मिलती झूलती है लेकिन अब कंपनी ने Mahindra Bolero Neo को एक नए अफ्तार में पेश करने का ऐलान कर डाला है यानी अब Mahindra Bolero का लिमिटेड एडिशन बाज़ार में पूरी तरह से तहलका मचाने वाला है.

आपको बात दे Mahindra अब अपने लिमिटेड एडिशन (Limited Edition) में गर्दा उड़ा रही है, जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स और पहले से ज्यादा ब्यूटीफुल और स्टनिंग लुक, डिजाइन देखने को मिलेगा. इसी के साथ साथ इस नए लिमिटेड एडिशन में SUV के इंटीरियर में बड़े बदलाव भी किए जाएंगे. आइए बताते है आपको Mahindra Bolero New Special Edition के बारे में पूरी डिटेल में.

Mahindra Bolero New Special Edition के फीचर्स

इस नई Mahindra Bolero में पहले के मुकाबले कई बेहतरीन और एडवांस फीचर्स दिए है. इसी के साथ साथ इसमें कंफरटेबल सीट दी गई है जो की टू-टोन फॉक्स लेदर सीट है.

इस गाड़ी के एक्सटीरियर की बात करें तो कंपनी द्वारा इसमें LED Day Time Running Lights, Fog Lense, Roof Rail aado जैसे फीचर्स इस नई एसयूवी गाड़ी में दिए है.

वहीं अगर इस नई महिंद्रा के इंटीरियर की बता करें तो इसमें 7 इंच का ट्चस्क्रीन सिस्टम, रिवर्सिंग कैमरा, मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील आदि जैसे तमाम फीचर्स गाड़ी के इंटीरियर में दिए गए है.

इसी के साथ साथ इस नई महिंद्रा में कई सेफ्टी फीचर्स की सुविधाएं भी आपको उपलब्ध मिलेंगी जैसे की मौजूदा Mahindra Bolero Neo के टॉप वेरिएंट में कंपनी ने पहले से ही कई सारे एडवांस और स्मार्ट फीचर्स दे रखे है ठीक वैसे ही इस नई महिंद्रा में कई सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे.

New Mahindra Bolero इंजन और कीमत

New Mahindra Bolero के इंजन की बात करें तो इसमें आपको पहले वाला यानी मौजूदा महिंद्रा इंजन हो दिया गया है इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसमें 1.5 लीटर की क्षमता वाला mHawk 100 डीजल इंजन दिया है, जो कि 100 बीएचपी का ज्यादा पावर आउटपुट और 260 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहेगा.

कीमत की बात करें तो इस नई महिंद्रा की कीमत मौजूदा Mahindra Bolero Neo से थोड़ी ज्यादा होने वाली है, क्योंकि इसमें आपको पहले से ज्यादा एडवांस और नया सॉलिड लुक मिलने वाला है.