Mahindra Bolero Neo क्या आप जानते हैं आजकल के समय में एक बेहतरीन फोर व्हीलर आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है। ऐसे में अगर आप भी एक नई फोर व्हीलर लेने के बारे में सोच रहे तो महिंद्रा की कंपनी आपको बेहतरीन फीचर्स और लाजवाब ऑफर भी दे रही है। 

आज हम आपको एक ऐसी एसयूवी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको फीचर्स के साथ साथ अच्छी इंजन परफॉर्मेंस और कंफर्ट के मामलों में भी खूब पसंद आएगी। इस गाड़ी में आपको बाकी सभी एसयूवी के मुकाबले बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे हैं। 

दमदार फीचर्स का मिलेगा भंडार Mahindra Bolero Neo

किसी के साथ आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत सारे फीचर्स मिलेंगे जो की आधुनिक तौर पर बेहतरीन है। कंपनी का दवाई की इसमें 7 सीटर व्यवस्था दी जा रही है और इसका साइज 4 मीटर से भी कम है।

वहीं अगर फीचर्स की बात करें तो इस मॉडल में आपको 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फैंटमेंट सिस्टम और रिवर्स पार्किंग कैमरा भी दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट और ब्लू लेंस कनेक्टिविटी के साथ साथ इस ड्यूरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल जैसे कई आकर्षक फीचर्स भी मिलेंगे।  

सेफ्टी का भी रखा गया है पूरा ख्याल 

अगर हम सेफ्टी की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको डाल फ्रंट एयरबैग और एबीएस EBD जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलने वाले हैं। इसके अलावे इस मॉडल में आपको ISOFIX चाइल्ड माउंट और रियर पार्किंग सेंसर, रिवर्स पार्किंग कैमरा और क्रूज कंट्रोल जैसे कई आकर्षक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।  

ईंजन स्पेसिफिकेशन भी है खास Mahindra Bolero Neo

अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया जा रहा है जो की 5 स्पीड मानव गियर बॉक्स की व्यवस्था देता है। इसके अलावा यह इंजन आपको 100 bhp की पावर और 260 nm का पिक टॉक जनरेट करने में भी सक्षम है। अपने इंजन परफॉर्मेंस की वजह से भी यह गाड़ी बहुत चर्चे में बनी हुई है।  

कीमत में भी मिलेगी शानदार छूट 

इसी के साथ अब अगर हम कीमत की बात करें तो बता दे इसमें आपको काफी बजट फ्रेंड की कीमत भी दी जाएगी। कंपनी का दावा है कि इसकी शुरुवाती कीमत 9.90 लाख रुपये से 12.15 लाख रुपये के बीच है। यदि ग्राहक चाहे तो लोन की व्यवस्था भी है , आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं।