आज के समय में हर कोई फोर व्हीलर खरीदना चाहता है परंतु उनके पास इतने पैसे नहीं होते हैं ताकि वह एक फोर व्हीलर खरीद के ऐसे कम बजट वाले लोगों के लिए आज मैं शानदार डील लेकर आया हूं जिसके तहत आप महिंद्रा की KUV100 को केवल 2 लाख से भी कम कीमत में खरीद कर घर ले आ सकते हैं।

महिंद्रा की तरफ से आने वाला KUV 100 काफी शानदार 5 सीटर कार है, जिसमें कई शानदार फीचर्स पावरफुल इंजन और लग्जरी इंटीरियर भी मिल जाते हैं। साथ ही गाड़ी के लुक भी काफी शानदार है। तो चलिए आपको इस गाड़ी और इस डील के बारे में एक-एक कर विस्तार रूप से बताते हैं।

Mahindra KUV 100 से जुड़ी जरूरी जानकारी

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको इससे इंजन पावर और सभी फीचर्स के बारे में आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की इस फोर व्हीलर में कंपनी की तरफ से 1198cc का दमदार पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 77.82 Bhp की अधिकतर पावर और 115.19 Nm की टिक टॉक जनरेट करने में सक्षम है।

वही माइलेज और फीचर्स की बात करें तो इस फोर व्हीलर में आपको आसानी से 17.5 से लेकर 25.3 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है। फीचर्स के मामले में भी इसमें सभी आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

मार्केट में Mahindra KUV 100 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो यदि आप आज के समय में इस फोर व्हीलर को भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं, तो इसकी टॉप पर वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको 6 लाख रुपए से अधिक खर्च करने होंगे। ऐसे में कम बजट वाले के लिए यह डील काफी शानदार होने वाले हैं चलिए आपको बताते हैं।

सिर्फ 2 लाख में घर लाएं Mahindra KUV 100

दरअसल इस फोर व्हीलर के इतने कम कीमत होने के पीछे का कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है, जो की दिल्ली शहर में कार हब (Car Hub) के नाम से सेकंड हैंड कार शॉप है। जहां पर यह गाड़ी हाल ही में बेचने के लिए आई है। आपको बता दे की Mahindra KUV 100, 2019 मॉडल है गाड़ी सिर्फ 38,000 किलोमीटर चली हुई है।

कंडीशन की बात करें तो इसमें किसी भी प्रकार की समस्या नहीं है गाड़ी बिल्कुल सही कंडीशन में है। और इस शानदार फोर व्हीलर को खरीदने के लिए आपको केवल 1,90,000 रुपए ही खर्च करने होंगे।