Mahindra Bolero Neo Limited Edition: वैसे तो 7 सीटर सेगमेंट में कई ऐसी गाड़ियां मौजूद है जिसको देखकर लोग आकर्षित हो जाते हैं और खरीदने पर मजबूर हो जाते हैं, लेकिन अब 7 सीटर सेगमेंट में महिंद्रा बोलेरो ने अपना एक स्टनिंग लुक पेश करके अन्य कंपनियों के होश उड़ा दिए हैं और पूरी मार्केट में तबाही मचा दी है. इसका लुक इतना जबरदस्त है कि लोग इसको एक नहीं बार-बार देख रहे हैं.

देश की प्रमुख एसयूवी निर्माता कंपनी Mahindra (महिंद्रा) ने भारतीय बाजार के लिए नया बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन (Bolero Neo Limited Edition ) लॉन्च किया है, जिसमें जबरदस्त फीचर्स, दमदार इंजन और स्टनिंग लुक दिया गया है. आइए जानते है इस खबर में विस्तार से Mahindra Bolero Neo Limited के फीचर्स और कीमत के बारे में.

Mahindra Bolero Neo Limited के फीचर्स

Mahindra Bolero Neo Limited के फीचर्स की बात करें तो इंजन पावर और ट्रांसमिशन एसयूवी में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है और मॉडल में पहले की तरह ही 1.5-लीटर mHawk 100 डीजल इंजन दिया गया है. यह इंजन 100 bhp का पावर और 260 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है, इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलना जारी है. लिमिटेड एडिशन में मैकेनिकल लॉकिंग डिफरेंशियल (MLD) नहीं दी गई है जो N10 (O) वैरिएंट में खास तौर पर मिलती है.

इसके अलावा इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में कई स्मार्ट और एडवांस फीचर्स दिए गए है जैसे की इसमें 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है, साथ ही एक रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज कंट्रोल, महिंद्रा ब्लूसेंस कनेक्टिविटी एप और स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल आदि जैसे फीचर दिए गए है.

Mahindra Bolero Neo Limited की कीमत

Mahindra Bolero Neo Limited की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत कंपनी ने 11.50 लाख रुपये रखी है जो की (एक्स-शोरूम, भारत) की कीमत है.