आज के समय में Mahindra Scorpio भारत के अंदर खूब लोकप्रिय फोर व्हीलर में से एक है। इसके शानदार फीचर्स लग्जरी इंटीरियर और भौकाली लोक लोगों के दिलों पर अपना छाप छोड़ चुकी है। बहुत से लोग इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं। परंतु इसके अधिक कीमत होने के चलते खरीद नहीं पाते ऐसे में उनके लिए एक शानदार डील आज लेकर आया हूं।

जिसके अंदर घर महिंद्र स्कॉर्पियो का आप आसानी से 2 लाख में ही खरीद सकते हैं। यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने महंगे फोर व्हीलर को सिर्फ 2 लाख में किस प्रकार से खरीद सकते हैं और कहां मिल रहा है। तो चलिए आपको हम इसके बारे में एक-एक करके विस्तार रूप से बताते हैं।

Mahindra Scorpio के पावरफुल इंजन

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने वाले हैं तो इसके इंजन के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। कंपनी के द्वारा इसमें 2198 सीसी का इंजन दिया गया है जो की 172.45 Bhp की अधिकतर पावर और 400 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह एक 7 सीटर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली SUV गाड़ी है।

बाजार में Mahindra Scorpio की कीमत

आज के समय में यदि आप महिंद्र स्कॉर्पियो को भारतीय बाजार से खरीदते हैं तो यह 13.60 लाख रुपए से 24.54 लाख रुपए के बीच मिलेगी। ऐसे में यदि आपके पास इतने सारे पैसे नहीं है और आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए शानदार डील है चलिए इसके बारे में आपको बताते हैं।

Mahindra Scorpio को सिर्फ 2 लाख में घर लाएं

आपको बता दे की महिंद्र स्कॉर्पियो की 2010 मॉडल हाल ही में Carwale वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है। दरअसल या एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की बिल्कुल सही कंडीशन में है और 1,10,980 किलोमीटर चली हुई है। इसे खरीदने के लिए आपको 2.75 लख रुपए ही देने होंगे।

वहीं इसी बेस्ट वेबसाइट पर एक और महिंद्रा स्कार्पियो 2009 मॉडल जो की नोएडा रजिस्टर गाड़ी है 10,5000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल सही है जिसे सिर्फ 3.94 लाख रुपए में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। ऐसे में आप इन वेबसाइट पर जाकर गाड़ी से संबंधित और जानकारी प्राप्त करके गाड़ी खरीद सकते हैं।