नई दिल्ली। टीवी पर आने वाले सीरियल में या फिल्मों में हमने King Cobra के कारनामें काफी देखने को मिलें है। जिसमें कभी वो किसी बी रूप में आकर अपनी बदला ले लेलेते है। लेकिन यदि ऐसी ही सांप हमे अचानक सामने दिख जाएं तो शरीर के रोंगटे खड़े हो जाते है। क्जयोकि इस जहरीले सांप से बचना कापी मुश्किल होता है। अक्नसर जगंल में या फिर खेत खलिहानों में हमने सापों को चूहें का शिकार करते देखा है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें 7 फुट का खतरनाक सांप एक महिला की पाीठ पर चढ़कर बैठ जाता है।

किंग कोबरा को यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें यह सांप खटिया पर सो रही महिला की पीठ पर चढ़कर बैठ जाता है। पास में खड़ी गाय भी उस सांप को देखकर बैचेन होने लग जाती है। जैसे ही महिला की पीछ पर सांप चढ़ता है महिला भी डरकर हिलने का नाम नही लेती है।

हैरान कर देने वाले इस वीडियो को  भारतीय वन सेना के अधिकारी ने Social Media पर इसे साझा किया है। जिसमें लोग  King Kobra काे भयानक रूप को देख हैरान हुए जा रहे हैं।  इस वीडियो को सोशल मीडिया पर हजारों बार देखा जा चुका है। आप इस किंग कोबरा वाले वीडियो को देखकर दंग रह जाएंगे।

Cobra Climbs On Top Of Sleeping Women In Field #shorts