इस समय चल रहे आईपीएल में लोग नजरे जमाए रहते है और अपनी पसंदीदा टीम की जीत के लिए खूब देखते हैं। 26 मार्च को हुए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस के बीच में मैच खेला गया था।

इस मैच में CSK ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी की थी और 63 रन से बड़ी जीत दर्ज हासिल की थी। इस मैच के बाद अब एक वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको देखकर लग रहा है जैसे श्रीलंकाई गेंदबाज मथीश पाथिराना ने मैदान में महेंद्र सिंह धोनी के पैर छू कर आशीर्वाद लिया है।

इस वायरल वीडियो पर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि पाथिराना ने धोनी के पैर छुए थे, तो कुछ लोग कह रहे हैं कि पाथिराना कुछ उठाने के लिए झुके थे।

क्या है वीडियो की सच्चाई?
एमएस धोनी और मथीश पाथिराना के इस वायरल वीडियो के बाद अब एक और क्लिप सामने आई है, जिससे इस वीडियो की पूरी सच्चाई सामने आ गई है। इस क्लिप को एक नए एंगल से लिया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि पाथिराना, धोनी के पैर छूने के बजाय बॉलिंग मार्कर उठाने के लिए झुके थे। बॉलिंग मार्कर धोनी के पैरों के काफी पास था, लेकिन उस वीडियो को एक अलग एंगल से लिया गया था, इसलिए ऐसा लग रहा था कि पाथिराना, धोनी के पैर छू रहे हैं।

CSK vs GT का मैच
CSK vs GT मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया था, जो उन पर ही भारी पड़ गया। चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 36 गेंद में 46 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी। तो वहीं रचिन रवींद्र की 20 गेंदों में 46 रन की तूफानी पारी ने गुजरात के गेंदबाजों का गेम बिगाड़ दिया था।