Second hand Mahindra Scorpio: महिंद्रा स्कार्पियो का दबदबा पूरी दुनिया में फैला हुआ है. लेकिन इसे लेना सबके बस की बात नहीं है. ऐसे में आप इसे बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते है. असल में आप सेकंड हैंड बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते है. इसकी कंडीशन भी बहुत अच्छे है. चलिए आपको इसके सेकंड हैंड के बारे में बताते है.

कीमत

बता दे Mahindra Scorpio Classical की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 12.64 लाख रुपये है. वहीं इस कार की टॉप वेरिएंट की कीमत 16.14 लाख रुपये है. हाँ वो अलग बात है की आप इसके पुराने मॉडल को बहुत ही आसानी से और कम बजट में खरीद सकते हैं. आपको इस पर कई सारे ऑफर मिल रहे है.

सेकंड हैंड महिंद्रा ऑफर

आपकी जानकरी के लिए बता दे सबसे पहला ऑफर है CARWALE वेबसाइट का. असल में इस पर पुरानी महिंद्रा स्कॉर्पियो पर आकर्षक डील के साथ बिक्री के लिए मिल जाएगा. असल में यह 2016 मॉडल का एसयूवी है. इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है. इस कार की कंडीशन काफी अच्छी है. इसे अब तक ज्यादा चलाया नहीं है. इसकी कीमत 3.5 लाख रुपये रखी गई है. आपको इस पर कोई भी फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा.

दूसरी ऑफर है OLX वेबसाइट का. असल में पुरानी महिंद्रा स्कॉर्पियो को आकर्षक डील के साथ बिक्री के लिए मिल जाएगा. यह 2017 मॉडल एसयूवी है. इसका रजिस्ट्रेशन हरियाणा में हुआ है. इसकी कीमत 5 लाख रुपये रखी गई है. अगर आप इसे लेते हैं तो आपको इसे खरीदने के लिए कोई फाइनेंस प्लान का ऑफर नहीं मिलेगा

तीसरा ऑफर है CARTRADE वेबसाइट की. असल में इस पुरानी महिंद्रा स्कॉर्पियो को आकर्षक डील के साथ बिक्री के लिए मिल जाएगा. असल में इस वेबसाइट पर 2017 मॉडल एसयूवी की है. इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है. इस एसयूवी की कीमत 3.5 लाख रुपये रखी गई है. अगर आपइसे लेते है तो आपको इस पर कोई भी फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा.