HF Deluxe bike जैसा कि आज के समय में ऑटोमोबाइल्स की कीमत दिन पर दिन बढ़ती जा रही है ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि इनकी डिमांड्स भी दिन-का दिन बढ़ रही है। ऐसे में अगर आप एक नई शानदार चमचमाती बाइक खरीदना चाहते हैं तो हीरो की कंपनी की तरफ से आपको बहुत सारे बेहतरीन प्लांस दिए गए हैं।

हाल ही में लॉन्च हुए एचएफ डीलक्स बाइक में आपको EMI और स्पेशल डिस्काउंट की सुविधा दी जा रही है। अपने रिव्यूज के मुताबिक इस बाइक को वैल्यू फॉर मनी बाइक का नाम भी मिल रहा है। आई आपको बताते हैं कैसे आप मात्र ₹5000 में हीरो की शानदार बाइक अपने घर ला सकते हैं।

HF Deluxe bike फाइनेंस प्लान 

सबसे पहले तो आपको बता दे मार्केट में फिलहाल सबसे सस्ती यही बाइक है क्योंकि इसकी ऑन रोड कीमत मात्र ₹60000 है। अगर किसी कारणवश आपका बजट इतने भर भी नहीं है तो नीचे बताई गई तरीके का पालन करें और इस शानदार बाइक को अपना बना ले।

Must Read

हीरो की कंपनी आम लोगों के लिए बहुत ही बेहतरीन ऑफर लेकर आई है जिसके तहत इस बाइक को खरीदने के लिए आपको मात्र ₹5000 का डाउन पेमेंट करना है। इसके बाद आपको बैंक की तरफ से लोन दिया जाएगा और आप बाइक खरीद सकेंगे। इसके बाद आपको हर महीने बैंक को 2160 रुपए का EMI पे करना होगा। इस लोन पर आपको 10 परसेंट का वार्षिक ब्याज लगाया जाएगा।

शानदार है इसकी माइलेज 

हीरो की तरफ से मार्केट में लॉन्च की गई शानदार बाइक में आपको बहुत ही बेहतरीन माइलेज फैसिलिटी दी जा रही है। आपको बता दे इसमें इस बाइक में आपको 80 किलोमीटर प्रति घंटा की माइलेज दी जा रही है। इसकी माइलेज के कारण इसे युवाओं में बहुत लोकप्रिय माना जा रहा है।

यहां जाने इंजन में क्या है खास 

सबसे पहले तो आपको बता दे हीरो की कंपनी की तरफ से लांच की गई इस धातु बाइक में आपको 97cc का सिंगल सिलेंडर का स्ट्रोक इंजन दिया जा रहा है। इसके साथ ही साथ एक समय में यह इंजन 8ps का पावर जेनरेट कर सकती है।

इसके अलावा आपको यह भी बता दे कि यह शानदार बाइक एक बार में 8 nm का पिक टॉर्क जनरेट करती है। इस इंजन में कंपनी की तरफ से आपको 4 स्पीड गियर बॉक्स दिए जा रहे हैं। इसकी इंजन स्पेशलिटी भी बहुत बेहतरीन मानी जा रही है।