नई दिल्ली। यदि आपका भी सपना महिंद्रा स्कार्पियो लेने का है परंतु अधिक कीमत के चलते पूरा नहीं हो रहा है तो चिंता ना करें। क्योंकि आज हम आपके लिए एक बेहद शानदार गाड़ी लेकर आए हैं, जो की महिंद्र स्कॉर्पियो का ही एक मॉडल Scorpio 2.6 SLX है। यह गाड़ी सिर्फ आपको 1 लाख में मिल रही है। इस XUV में आपको 2609 सीसी का इंजन मिलता है और 15.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी मिल रही है।

Scorpio 2.6 SLX में है यह दमदार फीचर्स

महिंद्रा की तरफ से आने वाला Scorpio 2.6 SLX वेरिएंट की गाड़ी में आपको काफी दमदार फीचर्स और पावरफुल इंजन दिए गए हैं। आपको बता दे की इस में 2609 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 290Nm का अधिकतर टॉर्क और 120 Bhp की अधिकतर पावर पैदा करने में सक्षम है।

वही इस 7 सीटर SUV गाड़ी आपको मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिलेगी। वही माइलेज की बात करें तो गाड़ी 15.4 किलोमीटर का सिटी माइलेज आसानी से दे देती है। जबकि गाड़ी में 60 लीटर का फ्यूल कैपेसिटी मिलेगा और इस गाड़ी की ग्राउंड क्लीयरेंस 180Mm हैं।

सिर्फ 1 लाख में खरीदे Scorpio 2.6 SLX

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे कि अभी के समय Mahindra Scorpio 2.6 SLX वेरिएंट को कंपनी के द्वारा डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। इस गाड़ी के आखिरी एक्स शोरूम कीमत 7.7 लाख रुपए थी। लेकिन यदि आप इस गाड़ी को लेना चाहते हैं तो यह बिल्कुल अच्छी कंडीशन में सेकंड हैंड Cardekho.com की वेबसाइट पर सिर्फ ₹1,00,000 में बिकने को तैयार है।

आपको बता दे की महिंद्रा का Scorpio 2.6 SLX के फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को अब तक 56,355 किलोमीटर चलाया है। गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है और गाड़ी की कंडीशन भी काफी शानदार है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।