Mahindra Bolero Car:  कार और बाइक होना तो आज कल एक जरूरत है. और हो भी क्यों न ये हमारी राइड को बहुत आसान जो बनाता है. इतना ही नहीं इससे आपकी लाइफ भी आराम हो जाती है. लेकिन कई बार पैसों की तंगी के कारण लोग अपने पसंद की कार नहीं खरीद पाते है. क्या आप भी इसी परेशानी से जूझ रहे है. अगर हाँ तो आज हम आपकी इस परेशानी का सोल्यूशन लेकर आए है.

दरअसल अब आप सेकंड हैंड कार खरीद सकते हैं बहुत कम कीमत पर. अगर आप भी उन लोगों में से है जो महिंद्रा बोलेरो लेना चाहते हैं वो भी कम कीमत पर तो ले सकते हैं. चलिए आपको बताते हैं की आप कहाँ से सेकंड हैंड वेबसाइट बोलेरो ले सकते हैं.

महिंद्रा बोलेरो की पहली डील

आपकी जानकारी के लिए बता दे महिंद्रा बोलेरो पर मिलने वाली सबसे पहली डील है CARWALE वेबसाइट की. ये बोलेरो भी साल 2015 मॉडल की है. ये कार आप 4.6 लाख रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं.

महिंद्रा बोलेरो की दूसरी डील

बात अगर महिंद्रा बोलेरो पर मिलने वाली दूसरी डील की करे तो ये मॉडल भी 2015 की है. अब की बार ये डील CARTRADE वेबसाइट की है. इस कार की कंडीशन भी बहुत अच्छी है. इसकी कीमत 4.6 लाख रुपये है. इसमें आपको फाइनेंस की सुविधा नहीं मिलेगी.

महिंद्रा बोलेरो की तीसरी डील

बात अगर तीसरी डील की करें तो आपको ये तीसरी डील DROOM वेबसाइट पर मिलेगी. वहां पर जो बोलेरो लिस्ट की गयी है वो 2015 की मॉडल वाली है. इस गाड़ी को बहुत कम चलाया गया है. इस गाड़ी की कंडशन काफी अच्छी है. बात अगर कीमत की करें तो आपको ये कार 4,37,500 रुपये की कीमत पर मिल जाएगी.