Bajaj Pulsar N250 Bike:  आज कल यंग लोगों को ज्यादातर स्पोर्ट्स बाइक पसनद आ रही है. इसी बीच Bajaj अपनी एक बहुत ही पॉपुलर Pulsar 250 धाकड़ लुक के साथ लॉन्च करने वाली है. इसका लुक बिलकुल स्पोर्ट्स बाइक की तरह है. अभी ये बाइक लॉन्च भी नहीं हुई है और इसका मुकाबला KTM Duke के साथ किया जा रहा है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स तो मिलेंगे ही साथ ही माइलेज भी काफी तगड़ा मिलेगा. चलिए आपको इसके कीमत और फीचर्स के बारे में बताते है. यकीन मानिए इसे पढ़ने के बाद आप इसे लेने के लिए तैयार हो जाएंगे.

Bajaj Pulsar N250 के फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको Bajaj Pulsar N250 में गजब के फीचर्स मिलते है. आप इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्ट कर सकते है और साथ ही स्मार्टफोन को भी आसानी से कनेक्ट कर सकते है. आपको इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट का मिलता है. आप अगर ज्यादा डिस्टेंस वाली यात्रा तय करते हैं तो अब आपको ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. अब आपको मोबाइल चार्जिंग की समस्या से निजात मिल जाएगा.

Bajaj Pulsar N250 की इंजन

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 249-सीसी का इंजन मिलता है. ये बाइक 24.5 PS और 21.5 Nm का पीक पावर और टॉर्क जनरेट करता है. आपको इस बाइक में 14 लीटर की फ्यूल टैंक मिलती है. इस बाइक का वजन 162 किलोग्राम है और इस बाइक की टॉप स्पीड 130 किलोमीटर है. बात माइलेज की करें तो आपको इसमें 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा.

Bajaj Pulsar N250 की कीमत

बात कीमत की करें तो बता दे ये बाइक1.49 लाख रुपये से 1.50 लाख रुपये के बीच आपको मिल जाएगी. आप इसका डाउन पेमेंट कर इसे आसानी से घर ले जा सकते हैं.