वर्ष 2024 में यदि आप 7 सीटर फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए महिंद्रा की तरफ से आने वाली सबसे धाकड़ पावरफुल महिंद्रा TUV300 पर मिल रहे हैं एक शानदार डील के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके अंतर्गत आप बेहद चमचमाती कंडीशन वाली यूज्ड महिंद्र TUV300 को केवल 4.5 लाख में खरीद सकते हैं।

जिंदगी भाइयों का बजट काफी कम है और वह अपने या फिर अपने फैमिली के लिए 7 सीट वाली धाकड़ सव खरीदना चाहते हैं। उनके लिए यह एक शानदार डील हो सकती है। चलिए इस डील के बारे में आपको बताते हैं, और बताते हैं कि आप इस फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में कहां से खरीद सकते हैं।

Mahindra TUV300 के इंजन और माइलेज

सबसे पहले इस फोर व्हीलर में मिलने वाले इंजन और माइलेज के बारे में आपको जानकारी देते हैं इसमें 1493 सीसी 3 सिलेंडर इंजन मिलता है। यह पावरफुल इंजन 84 Bhp की अधिकतर पावर और 230 Nm का पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो इसमें 18.49 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज मिल जाती है।

Mahindra TUV300 की कीमत

यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आज के समय में भारतीय बाजार में इस धाकड़ Mahindra TUV300 की कीमत तकरीबन 9 लाख से अधिक है। परंतु यदि आप बेहद काम चल हुई बिल्कुल चमचमाती कंडीशन में इसी फोर व्हीलर को 4.5 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं। चलिए बताते हैं कहां पर बिक रही है यह कर

Mahindra TUV300 पर मिल रही शानदार डील

दरअसल या महिंद्रा TUV300 का सेकंड हैंड 2015 मॉडल है जो कि सिर्फ 57000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी वाइट कलर दिल्ली रजिस्टर नंबर प्लेट के साथ बेची जा रही है कंडीशन की बात की जाए तो इस फोर व्हीलर की कंडीशन बिल्कुल शानदार है इस पर एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा।

यदि आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे दरअसल या फोर व्हीलर दिल्ली शहर में Toyas Motors सेकंड हैंड फोर व्हीलर डीलरशिप के यहां बेची जा रही है, जिसकी कीमत सिर्फ 4.5 लाख रुपए रखी गई है। इस कीमत मैं यह फोर व्हीलर आपके लिए एक शानदार डील हो सकती है।