Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी को तो आप सब जानते ही होंगे. ये हमेशा अपने डांस के वजह से सुर्ख़ियों में रहती है. अब तो इन्होने डांस स्टेज शो करना भी बंद कर दिया है. अब ये सिर्फ और सिर्फ एल्बम करती है. इनकी कई सारे एल्बम सोशल मीडिया अपर आग लगा रहे है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है.

गोरी नागोरी का ये वायरल वीडियो जिस यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है उस यूट्यब चैनल का नाम है Trimurti Cassettes. ये वीडियो 6 साल पहले अपलोड की गयी थी और इस वीडियो पर मिलियन में व्यूज मिलते हैं. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है और बताते है.

गोरी नागोरी का वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे वायरल वीडियो में आपको गोरी नागोरी पर्पल कलर के लहंगे में डांस कर रही है. इस वायरल वीडियो में गोरी नागोरी ने को दुप्पटा नहीं लिया है. इस वायरल वीडियो में आपको गोरी नागोरी बहुत ही सुंदर लग रही है. इस वायरल वीडियो में लोग बहुत ज्यादा हूटिंग कर रहे हैं.

इस वायरल वीडियो में गोरी नागोरी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम आंख्या का यो काजल है. ये सपना चौधरी का नाम है. इस डांस को लोग बहुत पसंद कर रहे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

OMG ऐसा भी डांस होता है देख कर पलके नहीं झपकेगी | Aakhya Ka Yo Kajal | Gori Nagori Dance ¦ Trimurti