नई दिल्ली। देश के ऑटोमोबाइल बाजार में महिंद्रा कपंनी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। यह कपंनी अपनी मजबूती इंजन वाली कारों के लिए जानी जाती है। इस कपंनी के कार को खरीदना हर की पंसद करता है। महिंद्रा ने अपने ग्राहकों की पसंद को देखते हुए मार्केट में हर एक मॉडल पेश किए है। जिसके बीच महिंद्रा ने अपनी एक शानदार SUV को लॉन्च करके दूसरी बड़ी कपंनियों को एक बड़ी टक्कर दी है अपनी इस नई शानदार गाड़ी का नाम है Mahindra XUV200 SUV है यदि आप इस SUV को खरीदना चाहते हैं, तो जाने लें इस फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में..

Mahindra XUV200 का इंजन

आपको बता दे की Mahindra XUV 200 इंजन बहुत तगड़ा है। कई मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है की 1500cc के साथ ये कार एक छोटे पैकेट में बड़ा धमाका हो सकती है, वहीं दूसरी तरफ जब मारूती को इसकी भनक लगी है तब मारूती ने भी अपने नए WagonR 2023 पर काम करना शुरू कर दिया है। Mahindra XUV 200 का डिजाइन बहुत जबरदस्त होने वाला है।

Mahindra XUV200 के फीचर्स

महिंद्रा की नई XUV200 कार के फीचर्स काफी तगड़े दिए हैं। लेकिन लॉच होने से पहले इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का कंपनी के द्वारा कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें आपको अंदर और बाहर एक से बढ़कर एक डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलेगें।

Mahindra XUV200 की कीमत

वैसे तो Mahindra XUV200 के लॉच ना होने से इसी कीमत का भी आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो, इस महिंद्रा की न्यू कार की शुरुआती कीमत ₹5,00,000 रुपए से लेकर ₹7,00,000 रुपए तक हो सकती है. महिंद्रा की इस न्यू मॉडल कार की कीमत ये एक्स शोरूम कीमत होगी। अनुमान तो यह तक लगाया जा रहा है कि, साल 2023 के आखिरी महीने तक ये कार लॉच कर दी जाएगी।