नईदिल्लीभारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni)  ऐसे प्लेयर्स माने जाते है कि मैदान पर आकर सिर्फ उनका बल्ला बोलता है। और उनके खेल के सामने अच्छे अच्छे गेंदबाजों की भी बोलती बंद हो जाती है। इसी के चलते इस खिलाड़ी को लोग दिल से प्यार करते है। धोनी भी खेल के साथ साथ अपने शांत व्यवहार से दूसरों का दिल जीत लेते हैं। उनके अच्छे स्वभाव की तारीफ हमेशा लोगोम की जुंबा से सुनी भी जा सकती है।

एम एस धोनी (MS Dhoni Gives Security Guard Lift) ने हर मुश्किल से मुश्किल सिचुएशन को बहुत ही शांत तरीके से डील किया हैं, और शायद यही वजह है कि उन्हें मैदान में कूल कैप्टन (Video of MS Dhoni) के नाम से भी जाना जाता है।

ऐसे ही शांत स्वाभाव के एम एस धोनी (Dhoni Viral Video) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनके इस नेक काम को देखकर लोग तारीफ करते नही थक रहे है। दिल छू लेने वाले इस वीडियो (Old Video Goes Viral)  में धोनी जब अपनी बाइक में किसी दोस्त को नही बल्कि अपने सिक्योरिटी गार्ड को लिफ्ट देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि यह वीडियो 2020 का बताया जा रहा है। इस वीडियो में धोनी ने गार्ड को अपनी बाइक पर बैठाया हुआ है। माही उस गार्ड को अपने फार्ड्रॉम हाउस तक ड्राप करते हैं  फिर वापस चले जाते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो एम एस धोनी के फार्म हाउस का है, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ट्विटर पर एक यूज़र के द्वारा इस वीडियो को ट्वीट किया गया है। ट्वीट को हज़ारों फैंस देखकर काफी पसंद कर रहे है। साथ ही साथ, माही के कई फैंस ने कमेंट के ज़रिए भी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।