यदि आप भी महिंद्रा के तरफ से आने वाले XUV500 को खरीदने के सो रहे हैं। पर आपका बजट कम है तो आज हम आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आए हैं। जिसके अंतर्गत आप Mahindra XUV500 को 11 लाख रुपए कम यानी के सिर्फ 6 लाख में ही खरीद कर घर ले आ सकते हैं। तो यदि आपका भी बजट काफी कम है तो यह आपके लिए एक शानदार मौका हो सकता है।

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में आखिर कहां और कैसे Mahindra XUV500 मिल रही है। तो चलिए आपको इस रिपोर्ट के अंतर्गत बताते हैं कि आप सिर्फ 6 लाख खर्च करके कहां से Mahindra XUV500 को खरीद सकते हैं।

Mahindra XUV500 के इंजन और माइलेज

यदि आप इस फोर व्हीलर सव को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इसके माइलेज और इंजन पावर के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की महिंद्रा XUV500 के w10 वेरिएंट में 2179cc डीजल इंजन मिलता है। जो की 140 Bhp की अधिकतर पावर प्रोड्यूस करती है। माइलेज की बात करें तो इसमें 16 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Mahindra XUV500 की कीमत

कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में आज के समय में महिंद्रा एक्सयूवी के टॉप वैरियंट की कीमत 16.9 एलख रुपए है कि इस पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा। परंतु आप इसे बिना फाइनेंस के भी केवल ₹6 लाख रुपए में भी खरीद सकते हैं लिए आपको बताते हैं कैसे।

यहां मिल रही इतनी कम कीमत में Mahindra XUV500

यदि आप ही सोच रहे हैं कि आखिर इतने कम कीमत में Mahindra XUV500 कहां और कैसे मिल रही है, तो आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है, जो कि दिल्ली शहर में दिल्ली रजिस्टर गाड़ी है और गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है। यह महिंद्रा XUV500 के 2017 मॉडल है जो की पर्पल कलर में दिल्ली शहर में ही बेची जा रही है।

चली हुई की बात करें तो यह अब तक केवल 60 किलोमीटर गाड़ी चली हुई है। जिस वजह से इसकी कंडीशन काफी शानदार है इसे खरीदने के लिए आपको दिल्ली शहर जाना होगा जो कि केवल 6.75 लाख रुपए में बिक रही है।