Hero HF Deluxe: Hero HF Deluxe बाइक एक ऐसी बाइक है जो आज भी रोड पर सबसे जायदा देखने को मिलती है. ऐसे में आज हम आपको इसके बारे में बताने वाले है की आप इसे और कम कीमत में कैसे ले सकते हैं.

इंजन

बात अगर इस बाइक में में मिलने वाले इंजन की बात करें तो इस बाइक में दिया गया इंजन 97.2 सीसी का इंजन है. बाइक में दिया गया इंजन 8000 आरपीएम पर 8.02 Ps का अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. यही नहीं आपको इस बाइक में 4-स्ट्रोक इंजन वाली बाइक में ड्रम ब्रेकदिया गया है.

असल में आपको इस बाइक में 9.6 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. ये बाइक 70 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है. इस बाइक की कीमत 68,768 रुपये रखी गयी है. लेकिन क्या आपको पता है अब आपको इतना पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप इसे सेकडं हैंड ओफ्फ्र मिल रहा है. चलिए आपको इस सेक्यों हैंड ऑफर के बारे में बताते है.

सेकंड हैंड ऑफर बाइक का ऑफर मिलेगा OLX वेबसाइट पर

आपकी जानकारी के लिए बता दे सबसे पहला ऑफर आपको OLX वेबसाइट का है.यहाँ पर बेचने के लिए इस बाइक का साल 2015 मॉडल को बेचने के लिए ये लिस्ट किया गया है. ये बाइक अब तक 35,000 किलोमीटर तक इस बाइक की कीमत सिर्फ और सिर्फ 25 हजार रूपए रखा गया है. इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है.

अब आते है इस बाइक के दूसरे ऑफर पर. ये ऑफर भी Olx वेबसाइट का है. इस बार बेचने के लिए जो बाइक लिस्ट की गयी है वो बाइक है साल 2016 की मॉडल. ये बाइक भी 35,000 किलोमीटर तक चली है. इस बाइक की कंडीशन धाकड़ है और इसकी कीमत 28 हजार रुपये रखी गयी है.

यही नहीं आपको इस OLX वेबसाइट पर एक नहीं दूसरे कई सारे अन्य ऑफर मिलेंगे. वही अगला ऑफर भी इसी वेबसाइट का है और ये बाइक अब तक 10,000 किलोमीटर तक चलाया गया है. इस कीमत मात्र 13,500 रुपये रखी गयी है.