Yamaha R15 Bike: इस स्पोर्ट्स बाइक के जमाने में बजट में स्पोर्ट्स बाइक मिलना और फीचर्स भी जबरदस्त होना ये कहाँ होता है लेकिन आज हम आपको जिस बाइक के बारे में बताने वाले है उस बाइक का नाम है Yamaha R15 बाइक है. इसमें आपको दिए गए फीचर्स आपके होश उड़ा देगा. इसमें दिया गए इंजन दमदार है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले कीमत की करें तो ये बाइक आपको बजट से ऊपर की लग सकती है लेकिन मिलने वाले फीचर्स के हिसाब से कंपनी ने इसकी कीमत उस हिसाब की रखी है. इस बाइक की कीमत 1.8 लाख रुपए बताई जा रही है.

इंजन

आपको इस बाइक में दिया गया इंजन दमदार है. आपको इस बाइक में दिया गया इंजन में 155cc का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन मिलता है. यही नहीं इस बाइक में इंजन के वजह से 18.1 बीएचपी की पावर और 14.2 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

फीचर्स

आपको इस बाइक में दिया गया लुक स्पोर्टी है. इस बाइक में एलईडी हेडलाइट्स, एयरोडायनामिक फेयरिंग और स्टाइलिश अलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं. आपको इस में हैंडलिंग और कंट्रोल के लिए टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन जैसे फीचर्स दिए गए है. यही नहीं आपको इस में वाइड टायर और एडवांस ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है. आप अपने हिसाब से इस बाइक में सीट एडजस्ट कर सकते हैं.

इन फीचर्स के साथ साथ आपको इस बाइक में फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स, डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, वैरिएबल वाल्व एक्चुएशन (VVA) टेक्नोलॉजी जो की बेहतर परफॉर्मेंस और माइलेज के लिए लगाई जाती है ऐसे में ये बाइक आपको निराश नहीं करने वाला है.