Odysis Hawk Electric Scooter: भारतीय बाज़ार में अगर ऑटो सेक्टर की बात करें तो दिन-ब-दिन कोई ना कोई चमकती और धमकती टू व्हीलर स्कूटर निर्माता कंपनियां मार्केट में नए नए स्कूटर लॉन्च कर रही है. जो हमेशा एक से बढ़कर एक होती हैं. हमेशा हर एक स्कूटर कंपनियां ऐसी स्कूटर लॉन्च करती हैं, जिसे लोग ज्यादा से ज्यादा पसंद करें. इसी के चलते ही आ गया है एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर जो मार्केट में धूम मचा रहा है. इस स्कूटर का नाम है Odysis Hawk Electric Scooter.

Odysis Hawk Electric Scooter में आपको अंदर बहुत ही शानदार और जानदार फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही साथ इसका डिजाइन भी आपको काफी पसंद आने वाला है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बाकी और स्कूटर से काफी अलग रहने वाला है.

अगर हम इसके फिचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसके फीचर्स भी आपको बेहद पसंद आने वाले है. तो चलिए हम आपको बताते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से.

Odysis Hawk Electric Scooter का दमदार बैटरी पैक

अगर इस स्कूटर के बैटरी पैक की बात करें तो इसमें कंपनी द्वारा दमदार और धांसू पावरफुल बैटरी पैक दिया गया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर यानी की Odysis Hawk में आपको 3.4 kwh का पॉवरफुल और दमदार बैटरी दी गई है. जिसको धांसू और सॉलिड मोटर के साथ जोड़ा गया है. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के इलेक्ट्रिक मोटर की बीएलडीसी की टेक्नोलॉजी पर बेस किया गया है.

आप इस स्कूटर को इलेक्ट्रिक बैटरी को एक पर फुल चार्ज कर के लंबी रेंज ले सकते है. आप इसको एक बार के लगभग 4 घंटे तक फुल चार्ज कर सकते है.

Odysis Hawk Electric Scooter की रेंज

अगर इस Odysis Hawk इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो इसमें आपको जबरदस्त रेंज मिलने वाली है. इस स्कूटर को आप फुल चार्ज करने के बाद पूरे के पूरे 170 किलोमीटर का सफर तय कर सकते है. बात अगर इसकी टॉप स्पीड की करें तो कंपनी का दावा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको लगभग 40 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलने तय है.

Odysis Hawk Electric Scooter की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस Odysis Hawk इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुवाती कीमत 1 लाख रुपए रखी है. अगर आप कम बजट होने के कारण ये इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद नहीं सकते, तो आपको कंपनी द्वारा इसपर फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है. जिसके तहत इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप कुल 3,263 रुपये की हर महीने की किस्त में घर ले जा सकते है.