Bajaj Platina 110 ABS:आप सब बजाज प्लेटिना के बारे में तो जरूर सुना होगा. लेकिन क्या आपको पता है ये बाइक आपको सिर्फ और सिर्फ 8 हजार रूपये में मिल जगी. जी हाँ Bajaj Platina, ABS सिस्टम के साथ वाली बाइक आपको पोकेट मनी की कीमत पर मिल जाएगा. आपको इसमें एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी दिया गया है. यही नहीं बजाज प्लेटिना 110 एबीएस (Bajaj Platina 110 ABS) एक ऐसी ही बाइक है जिसमें आपको एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसी सेफ्टी फीचर्स दी गयी है. आप इस बाइक को लेने के बाद नहीं पछताएंगे. चलिए आपको इस बाइक के इंजन, माइलेज और डाउन पैमेंट के बारे में बताते है.

इंजन और माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी की इस बाइक में आपको 115.45 सीसी का पॉवरफुल इंजन दिया गया है. इस बाइक की क्षमता 8.60 bhp की अधिकतम पावर और 9.81 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए आपको इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. यही नहीं इसके साथ ही इसका माइलेज 84 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज है. चलिए आपको इस बाइक की कीमत बताते है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत 79,821 रुपये है. इस बाइक की ऑन रोड कीमत 95,174 रुपये है. लेकिन अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है आपको इस पर आसानी से लोन मिल जाएगा.

EMI एंड डाउन पेमेंट

बात अगर डाउन पेमेंट की करें तो बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक के लिए बैंक आपको 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 76,819 रुपये का लोन मिलेगा. लेकिन लोन से पहले आपको सिर्फ और सिर्फ 8,000 रुपये का डाउन पेमेंट करना है. इसके बाद बैंक इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 3 साल यानी कि 36 महीनों की अवधि के देगा. इसमें आपको हर महीनें 2,468 रुपये मंथली ईएमआई देनी होगी.