नई दिल्ली: यामाहा एक ऐसी टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जो आए दिन अपने जबरदस्त और दमदार माइलेज वाले बाइक मॉडल बाजार में उतारती रहती है. हमेशा यामाहा अपने नए नए और जबरदस्त माइलेज वाली बाइक को बाजार में पेश कर के अन्य कंपनियों को कड़ी टक्कर देती है, लेकिन अबकी बार यामाहा ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए एक बड़ा ऑफर दे डाला है, और लाखों में बिकने वाली बाइक को मात्र 21 हजार में डाउनपेमेंट कर घर ले जाने का मौका दे दिया है.

यामाहा ने Yamaha के MT-15 Version 2.0 वर्जन को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत लगभग 250 लाख रुपये है लेकिन अब आप इसे मात्र 21 हजार रूपए में अपने घर ले जा सकते है. चलिए विस्तार से आपको इस खबर में बताते है Yamaha MT-15 में क्या क्या फीचर्स दिए गए है और कैसे ये बाइक आपके पास मात्र 21 हजार में आ जाएगी.

Yamaha के MT-15 के फीचर्स

Yamaha के MT-15 बाइक में कई बेहतरीन और स्मार्ट फीचर्स दिए गए है. सबसे पहले आपको इसके इंजन के बारे में बता देते है. इसमें आपको 155 cc का फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है जो की 10,000 rpm पर 18.4 ps की पीक पावर और 7,500 rpm पर 14.1 nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. स्मार्ट फीचर्स के तौर पर इस बाइक में वाई-कनेक्ट ऐप के माध्यम से एलसीडी क्लस्टर में कॉल, ईमेल और एसएमएस अलर्ट के साथ स्मार्टफोन की बैटरी का स्टेटस दिया गया है.

खास फीचर के तौर पर इस बाइक में मैंटेनेंस रिकमेंडेशन, पार्किंग लोकेशन, फ्यूल कंजम्प्शन, रेव डैशबोर्ड और रैंकिंग दी गई है.

Yamaha MT-15 कैसे खरीदें मात्र 21 हजार में

Yamaha MT-15 की असल कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत 250 लाख रुपये है, लेकिन अगर आपके पास पूरे पैसे देकर इस बाइक को खरीदने का बजट नहीं है तो अब आप इसे मात्र 21 हजार रूपए में घर ला सकते हैं.

इस बाइक को 21 हजार रूपए में खरीदने के लिए सबसे पहले आपको किसी भी बैंक से 1,69,103 रुपये का लोन लेने होगा. लोन कन्फर्क हो जाने के बाद आपको इस लोन पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज देना होगा. ये लोन आपको 3 साल तक के लिए दिया जाएगा, जिसे खरीदने के लिए आपको 21 हजार रूपए का डाउन पैमेंट देना होगा. इसके बाद आपको हर महीने 4,433 रुपये की मंथली Emi ईएमआई देनी होगी. इस तरह से आप इस बाइक को मात्र 21 हजार की डाउनपेमेंट कर घर ले जा सकते हैं.