Oppo Reno 8 Pro Sale:   क्या आप भी उन लोगों में से है जिन्हे नया और टिकाऊ स्मार्टफोन की तलाश कर रहे है तो ये स्मार्टफोन Oppo Reno 8 Pro बिलकुल सही है. इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है. इस में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसमें आपको कई सारे ऑफर्स भी मिलेंगे.

Oppo Reno 8 Pro की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे ओप्पो रेनो 8 प्रो 5जी स्मार्टफोन की कीमत 52,999 रुपये है. लेकिन अब आपको घबराने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आप इसे बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते है. आपको इसमें अच्छे खासे ऑफर मिलेंगे.

Oppo Reno 8 Pro

अभी फ्लिपकार्ट सेल चल रहा है, ऐसे में आप ओप्पो रेनो 8 प्रो 5जी को कम दाम में खरीद सकते हैं. आप को इस फोन पर 13 प्रतिशत की छूट के साथ खरीद सकते है. ये स्मार्टफोन आपको 45,999 रुपये में मिल जाएगा. इस फोन पर आपको कई सारे बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स मिलते है.

Oppo Reno 8 Pro पर मिलने वाले बैंक ऑफर

आपको Oppo Reno 8 Pro 5G फोन पर बैंक ऑफर मिल रहा है. अगर आप इस स्मार्टफोन को एक्सिस बैंक या आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड से पेमेंट करते है तो इस पर आपको 10 फीसद छूट दी जाती है. आपको इस ऑफर को यूज़ करने के बाद ये स्मार्टफोन आपको 41,249 रुपये में मिल जाएगा.

Oppo Reno 8 Pro का एक्सचेंज ऑफर

आपको इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर मिलता है. इस ऑफर के तहत आप 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट ले सकते है. इस ऑफर पर आप कितना बचा सकते है ये आपके मोबाइल के कंडीशन पर डिपेंड करता है.

Oppo Reno 8 5G के फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 800U चिपसेट का प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको फोटो के लिए ट्रिपल कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. इस स्मार्टफोन में आपको 6.43 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलता है जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz का मिलता है.