Maruti Alto 800 अगर हम बात करें एक बेहद की फाइटिंग कर की तो इंडियन मार्केट में मारुति का नाम सबसे पहले लिया जाता है। जी हां ग्राहकों की पहली और बजट फ्रेंडली पसंद मारुति अल्टो है। इस गाड़ी को आम लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है क्योंकि इसके फीचर्स और लुक भी अच्छे है।

आपको बता दे मात्र ₹ 65000 में मिलने जा रही यह शानदार मारुति अल्टो की कार। हालांकि आपको बता दे यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है पर बहुत ही अच्छी चमचमाती स्थिति में है। अगर आप कार लेना चाहते हैं पर अपने बजट के हिसाब से एक नई शानदार गाड़ी नहीं ले सकते हैं तो आप यहां बताई जा रही है मारुति अल्टो की यह सेकंड हैंड गाड़ी जरूर ले सकते हैं।

यहां से खरीदे Maruti Alto 800 की शानदार कार

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सामानों की दुनिया में अपना बहुत ऊंचा नाम बना लिया है। ऐसे में ओएलएक्स पर खूबसूरत और चमचमाती सेकंड हैंड गाड़ियां भी बिकती हैं। अगर आप मारुति अल्टो किया शानदार गाड़ी लेना चाहते हैं तो आपको बता दें यह 2010 का मॉडल है।

Must Read: 

गाड़ी बहुत ही अच्छी स्थिति पर है और यह गाड़ी की फर्स्ट ओनरशिप है। इस गाड़ी में आपको दिल्ली का रजिस्ट्रेशन मिलेगा। गाड़ी के मालिक ने इस शानदार गाड़ी की कीमत केवल ₹ 65000 रखी है। आपको बता दे इस गाड़ी को खरीदने पर आपको किसी प्रकार का विशेष ऑफर, छूट या फिर लोन की सुविधा नहीं दी जाएगी।

ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदें मारुति अल्टो 

ऑनलाइन गाड़ियां खरीदनी और बेचने के लिए QUIKR की वेबसाइट बहुत प्रचलित है। अगर आप भी ऑनलाइन गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर मिल रही मारुति अल्टो 800 आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदते हैं तो आपको बता दें यह इस गाड़ी की सेकंड ओनरशिप है।

मारुति की यह सेकंड हैंड कार 2011 का मॉडल है। इस शानदार सेकंड हैंड कर के लिए ओनर की तरफ से ₹100000 कीमत निर्धारित की गई है। सैलानी साफ शब्दों में स्पष्ट कर दिया है कि कर खरीदने पर आपको किसी प्रकार का ईएमआई, लोन या फिर स्पेशल डिस्काउंट नहीं दिया जाएगा।

CARTRADE वेबसाइट पर भी मिल रही सस्ती डील

अगर आप मारुति अल्टो 800 का मॉडल पसंद करते हैं और आपके पास बजट नहीं है तो आप इस गाड़ी को सेकंड हैंड भी खरीद सकते हैं। इस सेकंड हैंड गाड़ी को ऑनलाइन खरीदने के लिए CARTRADE की वेबसाइट का सहारा ले सकते हैं।

इस वेबसाइट पर मिल रही या चमचमाती मारुति अल्टो की कार में आपको गुरुग्राम का रजिस्ट्रेशन दिया जाएगा। मारुति की शानदार गाड़ी 2012 का मॉडल है और सेलर की तरफ से इसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए निर्धारित की गई है। आपको बता दे अगर आप इस शानदार गाड़ी को खरीदने हैं तो सेलर की तरफ से आपको आसान सा सिंपल डाउन पेमेंट फाइनेंस प्लान भी दिया जाएगा।