Alto CNG Car: लोग आज कल CNG गाड़ियों के पीछे भाग रहे है जो कहीं न कहीं अच्छी बात है. क्योंकि एक तो आपके डीज़ल और पेट्रोल की झंझट बार बार खत्म हो जाती है. साथ ही बाकी गाड़ियों के मुकाबले इसमें माइल्ज भी अच्छा मिलता है. लेकिन प्रॉब्लम सिर्फ एक बात की होती है ये है की इसका रेट बहुत ज्यादा होता है. लेकिन आज हम आपको बताएंगे की आप आल्टो 800 को कम कीमत में कैसे खरीद सकते है.

जानिए Maruti Alto 800 CNG का फाइनेंस प्लॉन

आपकी जानकारी के लिए बता दे किसी के लिए भी कार को एकदम से खरीदना वो भी पूरा कैश देकर मुश्किल है. ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो आपको इस पर फाइनेंस मिलेगा. बात अगर Maruti Alto 800 के CNG वेरिएंट की कीमत 5.55 लाख रुपये है. आपको इस पर एक लाख रुपये के डाउन पेमेंट करना होगा. इस पर आपको 10 प्रतिशत ब्याज की दर से 5 वर्ष के लिए लोन मिलेगा. इसके लिए आपको हर महीने 9,671 रुपये EMI चुकानी होती है.

Maruti Alto 800 से मिलने वाला इतने का माइलेज

अगर आप भी किसी कार को खरीदना चाहते है और वो CNG हो तो ऐसे में Maruti Alto 800 आपके लिए सबसे बेस्ट होगी. ये CNG कार आउटपुट घटकर 41PS और 60Nm हो जाने वाला है. कंपनी खुद इस बात का दावा करता है कि पेट्रोल से चलाने पर ये कार आपको 22.05kmpl का माइलेज देगी वही बात अगर CNG वर्शन की करें तो आपको 31.59km/kg का माइलेज मिलेगी.