मारुति की तरफ से आने वाली Maruti Baleno Delta आज के समय में भारत की सबसे प्रसिद्ध फोर व्हीलर में से एक है। इस फोर व्हीलर की खासियत यह है कि कम कीमत में इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स पावरफुल इंजन और एक शानदार लुक्स भी मिल जाते हैं। ऐसे में आज मैं आपके लिए इस पर मिल है एक शानदार डील भी लेकर आए हैं।

आपको बता दे इस डील के अंतर्गत मारुति बलेनो डेल्टा मॉडल जो कि भारतीय बाजार में 8 लाख से भी अधिक कीमत में बेची जा रही है। उसे आपके बाल 3.99 एलख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं चलिए आपको बताते हैं। आप इस फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में कहां से खरीद पाएंगे।

Maruti Baleno Delta के इंजन और माइलेज

इस फोर व्हीलर को खरीदना इसीलिए लोग पसंद करते हैं क्योंकि इसमें 1197 सीसी पेट्रोल इंजन मिलता है जो की 83 Bhp की अधिकतर पावर और 115 Nm का पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है। माइलेज की बात की जाए तो बड़ी आसानी से इसमें 21.4 KM प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है। वही फीचर्स के मामले में भी इस फोर व्हीलर में कई आधुनिक फीचर्स कंपनी के तरफ से दी गई है।

Maruti Baleno की कीमत

आज के समय में यदि आप मारुति बलेनो डेल्टा वेरिएंट को भारतीय बाजार से जाकर शोरूम से खरीदते हैं तो आपको बता दे कि इसके लिए आपको तकरीबन 8 लाख से ज्यादा की खर्च करने पड़ेगी। परंतु आप इसी फोर व्हीलर के सेकंड हैंड वेरिएंट जो की बिल्कुल नहीं और चमचमाती कंडीशन में बिक रही है उसे केवल 3.99 लाख में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 3.99 लाख में Maruti Baleno Delta

आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड मारुति बलेनो डेल्टा 2016 वेरिएंट है जो की 37,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन आज भी बिल्कुल लाजवाब है और चारों ही टायर बिल्कुल अच्छे कंडीशन में मिल रहे हैं। गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही इस फोर व्हीलर को श्री बालाजी मोटर्स सेकंड हैंड कर डीलरशिप के यहां सिर्फ 3.99 लाख में बेची जा रही है।