Samsung Galaxy C55 जैसा कि हम सभी लोग जानते है भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में Samsung का नाम काफी ज्यादा प्रचलित है। इसका एक मुख्य कारण है इसमें मिलने वाले आधुनिक फिचर्स और आकर्षक कैमरा क्वालिटी। हाल ही में कंपनी ने अपने नए प्रोडक्ट की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर साझा की है। 

अगर आप भी अपने लिए एक अच्छे स्टोरेज वाली 5G फोन लेना चाहते है तो यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। आइए आपको इसके सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह शीघ्र ही लॉन्च हो सकता है।

Samsung Galaxy C55 Camera Quality 

अगर हम इसमें मिलने वाले कैमरा की बात करे तो आपको बता दे इसमें आपको बैक पर ट्रिपल कैमरा के विकल्प देखने को मिल जायेंगे। जिसमे 50MP का मेन कैमरा और 8MP का सपोर्ट कैमरा दिया जाएगा। इसके अलाव 2MP का रीयर कैमरा भी आपको मिलने वाला है। साथ ही कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक आपको इस मॉडल में 50 MP selfie camera भी दिया जाएगा। 

स्क्रीन डिस्प्ले भी है खास 

वही इस मॉडल में आपको बता दे बेहतरीन स्क्रीन डिस्प्ले भी मिलने वाला है। कंपनी की तरफ से सामने आई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में ग्राहकों को 6 इंच का सुपर एमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको बता दे इस मॉडल में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट और FHD+ रेसोल्यूशन का सपोर्ट भी देखने को मिलने वाला है। 

Price & Launch Date

अगर आप इसके लॉन्च डेट के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दे कंपनी ने अब तक कोई तिथि निर्धारित नहीं की है। मगर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बहुत जल्द ही इसे भारतीय बाजारों में पेश किया जाने वाला है। अब अगर हम इसकी कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसकी कीमत कंपनी ने मात्र ₹30,990 रखी है।