Redmi Pad SE जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजार में श्यओमी की मॉडल को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में अगर आप अपने लिए एक नई टेबलेट लेने की सोच रहे हैं तो रेडमी की तरफ से पेश किया गया या नया मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प हो सकता है।

हाल ही में हुई स्मार्ट लिविंग इवेंट में इस शानदार टैबलेट को लांच किया गया है। मीडिया पर इसके सभी डिटेल्स ताजा कर दिए गए हैं और ग्राहकों द्वारा इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। अगर आप भी अपने लिए एक नई पद लेना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। 

स्क्रीन डिस्प्ले भी है दमदार 

अब अगर हम इस टैबलेट में मिलने वाले सभी स्क्रीन डिटेल्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 11 इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है। साथ ही यूज़र्स को MIUI 14 कस्टम स्किन भी दी जा रही है। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको सेफ्टी के लिए स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट भी देखने को मिलने वाला है। अपनी स्क्रीन क्वालिटी और बैटरी टाइमिंग की वजह से भी यह मॉडल बाजारों में काफी तेजी से बिक रही है। 

रंगो में भी है विकल्प Redmi Pad SE

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको दो अलग-अलग कलर वेरिएंट भी मिलने वाले हैं। सामने आए डिटेल्स के मुताबिक इसमें मिलने वाले रंग ग्रेफाइट ग्रे और लैवेंडर पर्पल है। ग्राहकों के बीच यह मॉडल अपने खूबसूरत और आकर्षक कलर की वजह से भी खूब प्रचलित हो रही है। 

कीमत भी है बजट में 

RAM  Storage  Price 
4GB  128GB ₹ 12,999
6GB 128GB ₹ 13,999
8GB  128GB ₹ 14,999