भारत के बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों की शादी 12 जुलाई 2024 को होने वाली है, जिसकी तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं।

लेकिन इस बीच में दोनों की शादी के वेन्यू को लेकर अलग-अलग तरह के अंदाजे लगाए जा रहे हैं और कई तरह की खबरें भी आ रही हैं। अब तक लोग अंदाजा लगा रहे थे कि अनंत और राधिका की शादी लंदन में होगी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

अनंत और राधिका की शादी
अनंत और राधिका की शादी की तारीख जैसे-जैसे पास आ रही है वैसे ही उनकी शादी को लेकर रोज नए-नए अपडेट्स आ रहे हैं। इस बिग फैट वेडिंग में कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं। अब दोनों की शादी शादी को लेकर दावा किया जा रहा है कि उनकी शादी मुंबई में ही होगी।

कई नामी हस्तियां शादी में होंगी शामिल
एक रिपोर्ट में कहा गया था कि दोनों की शादी लंदन के स्टोक पार्क एस्टेट में होगी, तो वहीं अबु धाबी में संगीत सेरेमनी होगी। इस शादी में बॉलीवुड, क्रिकेट, बिजनेस और राजनीति से जुड़े लोगों के शामिल होने के बारें में कहा जा रहा है। लेकिन अभी तक कोई गेस्ट लिस्ट सामने नहीं आई है।

शादी का बंटा न्योता
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनंत और राधिका की शादी का कार्ड छप चुका है, और इसके अलावा कई मेहमानों को भी न्योता दिया जा चुका है। दोनों की शादी का कार्ड करीब नौ पन्नों का है।

प्री-वेडिंग फंक्शन में मचा दी थी धूम
अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन ने खूब खबरें बटोरी थीं। इस फंक्शन में दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियां जैसे मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, माइक्रोसॉफ्ट के को-फॉउंडर बिल गेट्स और डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप लोग शामिल हुए थे। इस फंक्शन में शामिल होने के लिए अंबानी परिवार ने अपने मेहमानों को चार्टर्ड प्लेन, वॉर्डरोब सर्विस, वर्ल्ड क्लास शेफ, पिकअप और ड्रॉप के लिए लग्जरी गाड़ियों जैसी कई शानदार सर्विसेज दी गई थीं।