Jawa Perak Bike: क्लासिक बाइक, स्पोर्ट्स बाइक और क्रूज बाइक अगर किसी को मिल जाए तो वो इसे कभी छोड़ना नहीं चाहेगा. लोग इस बाइक को काफी पसंद करते है. अभी हाल ही में एक और बड़ी कंपनी ने अपनी अच्छी खासी क्लासिक बाइक को दुनिया के सामने पेश किया है. इस पेश के बाद इस बाइक को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम jawa Perak Bobber है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

 कलर ऑप्शन

बात अगर इस बाइक के कलर की करें तो कलर में आपको एक भी कमी निकाल ही नहीं पाएंगे. इस बाइक के डिज़ाइन के हिसाब से कलर को चुना गया है जो इसे कॉम्पलिमेंट करता है. आपको इस बाइक में Stealth Matte Black/Matte Grey डुअल-टोन कलर मिलता है. यही नहीं आप को इस नयी पेराक में पीतल की टैंक बैजिंग और एक फ्यूल कैप को भी अपडेट किया हुआ मिलता है. यही नहीं कंपनी ने इस बाइक के कम्फर्ट को देखते हुए सीट के पॉजिशन में भी कुछ अपडेट किया है जो ग्राहकों को पसद आएगा.

इंजन

बात अगर Jawa Perak 2024 में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको आपको इस में काफी कम नॉइज, वाइब्रेशन और हार्ड (एनवीएच) लेवल के साथ अच्छा गियर देने की कोशिश की गयी है.. इस बाइक में आपको 334cc का पॉवरफुल लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है. बाइक में लगा ये इंजन 7,500rpm पर 29bhp की पावर और 5,500rpm पर 30nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. यही नहीं आपको इस इंजन में 6-स्पीड मैन्युअल दिया गया है जिसे गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

यही नहीं आपको इस बाइक में डिजिटल इनसेट के अलावा आपको इस में एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी दिया गया है. इस डिजिटल इनसेट ओडोमीटर रीडआउट दिखाता है जबकि एनालॉग कंसोल स्पीडोमीटर और ईंधन गेज रीडआउट को दिखाने में सक्षम है. आपको इस में हैलोजन हेडलाइट यूनिट भी दिया गया है जो इसकी खूबसूरती को चार चाँद लगाता है.

कीमत

बात अगर इस Jawa Perak Bobber 2024 की कीमतों की करें तो इस बाइक की शो रूम की कीमत 2,13,187 रुपये रखी गयी हैं. इस बाइक का मुकाबला रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, एनफील्ड उल्का 350, होंडा सीबी350, येज़्दी रोडस्टर, बेनेली इम्पीरियल 400 और कीवे वी302सी जैसी बाइक से किया जा रहा है.