वर्ष 2024 में यदि आप भी कोई फोर व्हीलर लेने की योजना बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आए हैं। जिसके तहत आप मारुति की तरफ से आने वाली मारुति Maruti Alpha जिसकी कीमत बातें बाजार में 12 लाख रुपए से अधिक है, उसे फोर व्हीलर को आप केवल 4.75 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

जिन भी व्यक्ति का बजट काफी कम है और बे कार लेना चाहते हैं, उनके लिए यह एक शानदार मौका होने वाला है। जहां उन्हें बिल्कुल नई कंडीशन में चमचमाती फोर व्हीलर आधे से भी कम कीमत पर मिल रही है। चलिए आपको बताते हैं कि इतने कम कीमत में आप इस कर को कहां से खरीद सकते हैं।

Maruti Alpha के इंडियन और माइलेज

सबसे पहले आपको हम इस फोर व्हीलर में मिलने वाले इंजन के बारे में बताते हैं आपको बता दे इसमें 1462 सीसी चार सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो की 101.64 Bhp की अधिकतर पावर पैदा करती है यस मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ पेट्रोल इंजन के साथ आती है। जिसमें 21 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आपको मिल जाती है।

Maruti Alpha की कीमत

आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार से Maruti Alpha फोर व्हीलर को खरीदने जाते हैं, तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.54 लाख से लेकर टॉप वैरियंट की कीमत 12 लाख से अधिक है। परंतु आप इसी फोर व्हीलर के बेहद कम चली हुई सेकंड हैंड गाड़ी को केवल 4.75 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 4.75 लाख में Maruti Alpha

दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की Maruti Alpha का 2016 वेरिएंट है। गाड़ी सिर्फ 86000 किलोमीटर चलेगी हुई है और यह रेड कलर में बेची जा रही है। गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल शानदार और लाजवाब है। इस पर एक भी स्क्रैचेज भी देखने को नहीं मिलेगा साथ ही इसमें मिलने वाले चारों टायर बिल्कुल ब्रांड न्यू है।

आपको बता दे यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है और यह दिल्ली शहर में ही बचा जा रहा है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे यह दिल्ली शहर में Ganpati Motors सेकंड हैंड कार डीलरशिप के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 4.75 लाख रुपए रखी गई है।