Maruti Brezza मारुति के मॉडल को भारतीय बाजारों में एक बेहतरीन गाड़ी माना जाता है। Maruti हमेशा ही अपने शानदार लुक और दमदार माइलेज की वजह से बहुत ज्यादा पसंदीदा माना जाता है। अगर आप भी मारुति की ब्रेजा मॉडल लेना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। 

मारुति की तरफ से लांच की गई इस नए मॉडल में आपको कई ऐसे फीचर्स मिलने वाले हैं जो इसे बाकी सभी फोर व्हीलर से अलग बनाता है। कंपनी ने इसे काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया है और इसे ग्राहकों के लिए इजी टू यूज रखा गया है।

ईंजन स्पेसिफिकेशन है दमदार 

अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको 1462 सीसी का पेट्रोल और सीएनजी इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको बहुत से आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं जिससे आपके होश उड़ जाएंगे। आधुनिक फीचर से लैश यह गाड़ी मार्केट में अपनी एक अलग पहचान बना रही है। 

Maruti Brezza Features 

अगर ब्रेजा में मिलने वाले फीचर्स के बारे में आप जानना चाहते हैं तो बता दे सबसे पहले तो आपको इसमें पावर स्टीयरिंग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा दी जा रही है। केवल इतना इनेबल की सेफ्टी के लिए ड्राइवर एयरबैग और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे।

इसके अलावे इस मॉडल में आपको साइड प्रोफाइल में साइड कट एलॉय व्हील और एक कंट्रोल के साथ पैसेंजर एयरबैग भी दिया जाएगा। सॉफ्ट टच के साथ सीट को काफी कंफर्टेबल रखा गया है। इस गाड़ी में सेफ्टी और सिक्योरिटी का भी पूरा ध्यान रखा गया है। 

Pricing Details 

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले प्राइसिंग डिटेल्स की बात करें तो बता दे इसमें आपको सबसे पहले तो 15 अलग-अलग रंग के विकल्प दिए जा रहे हैं। इसके अलावा भारतीय बाजारों में इस मॉडल की शुरुआती कीमत 8 लाख रुपए से लेकर 14 लाख रुपए तक है। ग्राहकों के बीच यह मॉडल अपनी खूबसूरत डिजाइन और फीचर्स की वजह से भी खूब पसंद की जा रही है।