Maruti Suzuki Dzire: क्या आप भी उन लोगों में से है जिनकी कीमत कम है अगर ऐसा है तो आज हम आपको कुछ ऐसा ही बताने वाले है. दरअसल हमारे देश के सेडान सेगमेंट में मारुति सुजुकी से लेकर टाटा और हुंडई से लेकर किआ तक सस्ते दामों में मिल जाएंगे. चलिए आपको इस बारे में बताते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कई सारे ऑनलाइन वेबसाइट है जिस पर पुराने मॉडल की बिक्री हो रही है.अब अगर आप का बजट कम है तो आप मारुति डिजायर के पुराने मॉडल को भी खरीद सकते है. असल में आप सेकेंड हैंड गाड़ियों को खरीद सकते है. सब से अच्छी बात तो ये है की आप इन वेबसाइट से अच्छे कंडीशन की गाड़ी खरीद सकते है.

कहाँ से खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दे मारुति डिजायर कार का पुराने मॉडल आपको DROOM वेबसाइट पर मिल जाएगी. ये कार 2010 मॉडल की है. ये कार दिल्ली के नंबर पर रेजिस्टर्ड है. आप ये गाड़ी यहाँ से 1 लाख रुपये में खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं इस कार की बहुत अच्छी है. अगर आप इस कार को खरीद रहे है तो आपको इस पर कंपनी फाइनेंस प्लान की सुविधा दे रही है.

आपको मारुति डिजायर कार का पुराना मॉडल CARTRADE वेबसाइट पर मिल जाएगा. ये कार 2012 मॉडल की है. ये दिल्ली के नंबर पर रेजिस्टर्ड है. इस कार की कीमत 1.50 लाख रुपये है. इस कार की कंडीशन भी अच्छी है. कंपनी इस पर भी आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा देगी.

आपको ये पुरानी गाड़ी QUIKR वेबसाइट पर मिल जाएगी. जो कार वेबसाइट पर लगाई गयी है वो 2014 मॉडल की है. ये गाड़ी दिल्ली के नंबर पर रेजिस्टर्ड है. ये गाड़ी आपको 2 लाख रुपये में मिल जाएगी. इस कार का कंडीशन भी बहुत अच्छी है. आपको इस पर फाइनेंस प्लान की सुविधा मिलेगी.