Maruti Suzuki Ertiga New Variant: आपको बता दें, इंडियन मार्केट के ऑटो सेक्टर में रोज़ाना शानदार और धमाकेदार गाड़ियां लॉन्च होती है. जो हमेशा एक दूसरे से आगे बढ़ने की दौड़ में रहती हैं. इसी के चलते ही अब एक मौजूदा गाड़ी ने नए लुक में लॉन्च होने की खबर से सबके छक्के छुड़ा दिए है. जहां एक ओर मारुति सुजुकी की हर एक गाड़ी अपने सेल्स के आंकड़ों में सबको मात देती रहती है. वहीं दूसरी ओर मारूति सुजुकी की एक नई गाड़ी जिसका नाम है Maruti Suzuki Ertiga इस गाड़ी को अब New Variant में पेश करने का ऐलान मारुति कार कंपनी द्वारा कर दिया गया है.

ये न्यू 2023 Maruti Suzuki Ertiga 7 सीटर गाड़ी के अपडेट वर्जन में पेश की जायेगी. इसमें आपको अब कम स्पेस होने की भी चिन्ता नहीं रहने वाली है, क्योंकि अब आप लोग एक साथ कहीं भी इस गाड़ी से आसानी से अपना सफर तय कर सकते है. अबकी बार इस न्यू मारुति एर्टिगा में कई सारे बेहतरीन और शानदार फीचर्स मिलने वाले है. आइए आपको पूरे विस्तार से बताते हैं कि इसमें क्या कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने की संभावना जताई जा रही है.

New Maruti Ertiga 2023 के फिचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर हम New Maruti Ertiga 2023 के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई सारे बेहतरीन और शानदार फीचर्स मिलने वाले है. इसमें आपको वॉइस कमांड फीचर भी दिया जा रहा है. इसके अलावा हाई स्पीडिंग अलर्ट, रिमोट फंक्शन आदि. जैसे तमाम फीचर्स दिए जा रहें हैं.

New Maruti Ertiga 2023 का दमदार और पावरफुल इंजन

Maruti Ertiga 2023 मॉडल में आपको धांसू इंजन मिलने वाला है. इसमें आपको 1.5 लीटर का 4 सिलेंडर नेचुरल एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलने की संभावना जताई जा रही है. इसके साथ ही इसमें लिथियम आयन बैटरी और स्टार्टर जेनरेटर पैक भी दिया जायेगा.

New Maruti Ertiga 2023 की कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो अभी इस गाड़ी की कीमत कोई फिक्स्ड तय नहीं की गई है, लेकिन सुनने में आ रहा है कि यह गाड़ी भारत में 11 लाख रुपए की शुरुआती कीमत से शुरू हो सकती है.