मारुती की बिक्री में पिछले साल से थोड़ी कमी देखी गई। baleno, vitara और वैगन आर ने लाज बचा रखी है। वैसे तो इंडिया में मार्केट सबसे ज्यादा मारुती का ही है। मारुती की कार को आप जब मन चाहे बेच सकते हो। लेकिन लोगों की भ्रांतियां अब कम हो गई है। अब मार्केट में अन्य कारों को भी तरजीह दे जाने लगी है। ऐसे में मारुती भी एक से बढ़कर एक वेरिएंट निकाल रही है। Maruti Suzuki की सबसे सस्ती 7 सीटर SUV भारत में धमाकेदार फीचर्स के साथ जल्द होगी लॉन्च। XUV700 को देगी भारती टक्कर। भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में किफायती कार के मामले में मारुति सुजुकी के Cars को लोग काफी पसंद करते है।

Maruti Suzuki कंपनी ने भारत में Maruti Escudo नाम ट्रेडमार्क करा लिया है। Maruti Escudo मारुति सुजुकी कंपनी के तरफ से आने वाला एक बहुत ही किफायती 7 सीटर एसयूवी कार होने वाला है। और इस किफायती 7 सीटर एसयूवी कार को मारुति सुजुकी कंपनी बहुत ही जल्द लॉन्च भी करने वाले है।

Maruti Escudo Features

मारुति सुजुकी कंपनी ने भारत में Maruti Suzuki Escudo और साथ ही Maruti Suzuki Tornado नाम को ट्रेडमार्क करवाया है। Maruti Escudo कार की बात करें तो मीडिया न्यूज के रिपोर्ट से मिली जानकारी के आधार पर ये एक 7 सीटर एसयूवी कार होने वाला है। यह कार मारुति Grand Vitara का 7 सीटर वाला वेरिएंट होने वाला है। क्यूंकि Maruti Escudo कार की डिजाइन लगभग Grand Vitara के जैसा ही हो सकता है।

Maruti Escudo भारत में जल्द होगी लॉन्च

Maruti Escudo कार एक 7 सीटर एसयूवी कार होने वाल है। और यह कार काफी कम कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है। अगर Maruti Escudo Launch Date In India की बात करें तो यह कार भारत में साल 2025 तक लॉन्च हो सकता है। और वहीं अगर Maruti Escudo Price की बात करें तो भारत में इस कार की कीमत लगभग 13 लाख से 15 लाख रुपए के बीच में हो सकता है।