नई दिल्ली। गर्मी के इस सीजन में यदि आप फैमिलि के साथ कई बाहर कूल जगह पर जाने का प्सान बना रहे है और इसके लिए कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो परिवार के साथ सफऱ करने के लिए सबसे विशवस्नीय कार मारुति कपंनी की ही मानी जाती है। जिसमें मारूती कपंनी ने काफी कम बजट की कार Maruti Suzuki Hustler को मार्केट में उतार दिया है जो आम वर्ग के लोगों के लिए सबसे खास तोहफा है।आइए, जानते है इस धांसू कार के बारे में विस्तार से

Maruti Suzuki Hustler का  इंजन

Maruti Suzuki Hustler के इंजन के बारे में बात करें तो इस कार में कंपनी ने 660 सीसी टर्बो इंजन दिया है, जो 64 पीएस की पावर और 90 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस मजबूत  इंजन के चलते यह  शहर में लगभग 20 किलोमीटर प्रति लीटर और हाईवे पर 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम हैं।

Maruti Suzuki Hustler के फीचर्स

Maruti Suzuki Hustler के फीचर्स के बारे मे बात करें तो  इसमें कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते हैं, जिसमें पैनोरमिक सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले,  360 डिग्री कैमरा, रियर सेंसर और पार्किंग असिस्ट, रियर सेंसर और पार्किंग असिस्ट, एयरबैग्स और सिक्योरिटी फीचर्स, पावर विंडोज और साइड मिरर एडजस्टमेंट जैसे फीचर्स शामिल हैं। यह कार में काफी स्पेस दिया गया है जिससे चार लोग अरान के साथ बैठ सकते है और सामान रखने के लिए भी अच्छा-खासा बूट स्पेस मिलता है।

Maruti Suzuki Hustler की कीमत

Maruti Suzuki Hustler की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत लगभग 5 से 7 लाख रुपये के बीच है।