Pulsar N250 Bike: देश में बाइक की डिमांड बहुत ज्यादा है. हो भी क्यों न ये लोगों के बहुत काम आती है. अभी हाल ही में एक बाइक लॉन्च होने वाला है जिसका नाम Bajaj Pulsar N250 है. ये एक तरह की स्पोर्ट बाइक हैं जिसमे नए फीचर्स, डिज़ाइन, और पॉवरफुल इंजन देखने को मिलेगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

मिलने वाले नए फीचर्स

आपको इस Bajaj Pulsar N250 में काफी सारे नए फीचर्स दिए गए है. आपको इस बाइक में एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलते है. आपको इस बाइक में digital instrument cluster देखने को मिलने वाला है. यही नहीं आपको इस बाइक में Gear position indicator, mobile notification alerts, fuel tank economy, distance to empty, average fuel economy, डेट और टाइम जैसी सभी जानकारी अब आपको कहीं भी मिल जाएगी. आपको इस बाइक में Trip meter, odometer, speedometer और फ्यूल गेज जैसे फीचर्स भी दिए गए होंगे

इंजन

बात अगर इस बजाज पल्सर N250 249cc BS6 में मिलने वाले इंजन की बात करें तो ये बाइक 24.1 bhp की पावर के साथ 21.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक, एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम जैसा दिया गया है. ये बाइक आपको 44km/l तक का माइलेज देते है.

फीचर्स

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले नए फीचरज़ की करें तो आपको इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ साथ मिलेगी कॉल रिसीव और कट करने का ऑप्शन दिया गया है. आपको इस बाइक में Dual-channel anti-lock braking system, ABS और ट्रैक्शन कण्ट्रोल जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं.

कीमत

आखिर में बात करते है इस बाइक के कीमत की करें तो ये आपको ये Bajaj Pulsar N250 में कई सारे बदलाव किये गए हैं, आपको इन बाइक में एक नहीं बल्कि दो रंग में मिलेगा. आपको इस बाइक में Glossy Racing Red और Pearl Metallic White जैसे कलर दिए गए है. इस बजाज पल्सर N250 की शुरुवाती कीमत 1.51 लाख रूपए रखी गयी है.