Maruti Suzuki Celerio मारुति सुजुकी की नई मॉडल मार्केट में अपने सुंदर डिजाइन और बड़े आकार के कारण चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दे मारुति अपने ग्राहकों को Alto K10 से भी बड़ी कार दे रही है। इसकी कीमत मात्र 42,000 है।

32 किलोमीटर का माइलेज देने वाली यह जबरदस्त कार मार्केट में अपने आकार और बेहतरीन लुक के कारण अच्छी पकड़ बना रहा है। अगर आप अपने परिवार के लिए एक खूबसूरत और बड़ी कार लेना चाहते हैं तो सिलेरियो का यह मॉडल आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। आईए आपको इसके फीचर्स माइलेज और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

Maruti Suzuki Celerio Features 

सबसे पहले तो आपको बता दे मारुति सुजुकी की तरफ से पेश की जा रही सिलेरियो मॉडल में आपको बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस मॉडल में आपको 1 लीटर का 998 सीसी पेट्रोल इंजन मिलेगा और 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का सीएनजी वर्जन का इंजन मिलेगा।

Must Read

इसके साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 67 Bhp का पावर जेनरेट करने और 89 Nm का पिक टॉक जनरेट करने की क्षमता वाला इंजन दिया जा रहा है। मारुति के इस मॉडल में आपको 5- Speed मैनुअल ट्रांसमिशन की सुविधा और  5-speed AMT गियर बॉक्स का विकल्प भी दिया जा रहा है।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

आपको बता दे अपने आकार और फीचर्स के कारण मारुति की यह मॉडल बहुत ज्यादा चर्चा में है। वहीं इसकी कीमत के बारे में भी आपको जानकारी देते हैं। आपको बता दे इस मॉडल की कीमत 5.37 लाख से शुरू होकर 7.4 लाख रुपए तक है। यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है। इस मॉडल की कीमत भी बहुत ज्यादा नहीं है इसलिए लोगों द्वारा इसे पसंद किया जा रहा है।