देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर काफी तेजी के साथ विकसित हो रही है। आए दिन एक से बढ़कर एक कंपनी अपने नए-नए फोर व्हीलर को भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में लॉन्च कर रही है। जिस वजह से यदि आप भी कंफ्यूज हैं कि कम बजट में कौन सी गाड़ी लेने तो आज हम आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आए हैं।

दरअसल आप केवल 1.5 लाख के बजट में ही मारुति के तीन सबसे बेहतरीन कार में से किसी एक को आसानी से खरीद सकते हैं। यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम में कौन से कार और कहां मिल रहे हैं, तो चलिए आपको बताते हैं।

Maruti Suzuki Swift

आपको बता दे कि यह गाड़ी Turu Value पर बेची जा रही है दरअसल या एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की मारुति सुजुकी स्विफ्ट का 2010 मॉडल है। यह CNG पर चलने वाली फोर व्हीलर है और अब तक सिर्फ 11,698 किलोमीटर चली हुई है। कार दिल्ली रजिस्ट्रेशन है। तथा यह 1.40 लाख रुपए की कीमत में बिक रही है।

Wagon R LXI

आपको बता दे की Wagon R LXI 2010 मॉडल कार भी Turu Value पर बेची जा रही है। यह 2010 मॉडल है और सिर्फ 1,34,405 किलोमीटर तक चली हुई है। फर्स्ट ओनर गाड़ी है गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। जो कि सिर्फ 1.5 लाख रुपए में बिकने के लिए लिस्ट की गई है।

Alto LX

मारुति सुजुकी के तरफ से आने वाला अल्टो एलएक्स भी काफी शानदार फोर व्हीलर में से एक है। यह 2010 मॉडल जो कि सिर्फ 15,000 किलोमीटर चलाई गई है। सिर्फ 90,000 रुपए में बेची जा रही हैं। हालांकि यह टू हैंड ओनर है ऐसे में यदि आप चाहे तो Alto LX खरीद सकते हैं।

फाइनेंस सुविधा भी मिलेगी

खास बात तो यह है कि यदि आप इन तीनों में से किसी भी गाड़ी को खरीदने हैं और आपके पास कम बजट है तो आप इसे फाइनेंस यानी EMI पर भी खरीद सकते हैं। ऐसे में आप इन तीनों में से जो भी गाड़ी खरीदना चाहते हैं वह वेबसाइट पर जाकर EMI पर खरीद सकते हैं।