इस समय पूरे देश में IPL की धूम मची हुई है, बीते शनिवार की दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स का मैच काफी धमाकेदार रहा था। इस मैच से ही ऋषभ पंत ने मैदान मे वापसी की थी। तो दूसरी तरफ शिखर धवन ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम पर दर्ज करा लिया था।

बता दें कि शनिवार के मैच में सैम करेन के अर्धशतक और इंग्लैंड के अपने साथी ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन के साथ उन्होंने 67 रनों की साझेदारी से पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को चार विकेट से हराकर शानदार शुरुआत की थी।

इस मैच से 14 महीनों के बाद में ऋषभ पंत ने मैदान में वापसी की थी। बता दें कि दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद नौवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे अभिषेक पोरेल ने 10 गेंद पर नाबाद 32 रन की पारी की मदद से नौ विकेट पर 174 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया था।

आपको बता दें कि शिखर धवन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बड़ी पारी तो नहीं खेली थी, लेकिन 22 रनों की पारी के दौरान एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया था। वह आईपीएल में 900 बॉउंड्री लगाने वाले एकमात्र खिलाड़ी बन गए हैं।

पंजाब किंग्स ने मैच के जोरदार शुरुआत की थी और तीन ओवरों में 34 रन बना लिए थे, जब शिखर धवन ने 16 गेंदों में 22 रन से हमला किया, तो ईशांत शर्मा ने उनका मध्य स्टंप खराब कर दिया था।

बता दें कि करेन ने 47 गेंदो पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से 63 रन बनाए थे, तो वहीं लिविंगस्टोन ने 21 गेंदो पर नाबाद 38 रन बनाए थे। जिसमें दो चौके और तीन छक्के शामिल है और इसके सुमित कुमार द्वारा अंतिम ओवर में बनाया विजयी छक्का भी शामिल है। जिस को पंजाब किंग्स ने 19.2 ओवर में 6 विकेट पर 177 रन बना कर जीत हासिल की थी।