जियो, भारत का अग्रणी दूरसंचार प्रदाता, जिसके सिम कार्ड पूरे देश में व्यापक रूप से इस्तेमाल किए जाते हैं, और अब ये एक नई क्रांति की ओर अग्रसर है। सालों से, जियो ने अपनी अभूतपूर्व सेवाओं और आकर्षक प्लान्स के साथ देश भर में लाखों उपभोक्ताओं का विश्वास और समर्थन प्राप्त किया है।

अब, इस विश्वसनीय ब्रांड ने अपनी नई पहल के रूप में एक नया स्मार्टफोन लांच करने की घोषणा की है। इस नए स्मार्टफोन के लांच से जियो न केवल दूरसंचार बाजार में अपनी मजबूत स्थिति को बरकरार रखेगा, बल्कि टेक्नोलॉजी और इनोवेशन के क्षेत्र में भी एक नया मानक स्थापित करेगा।

ये स्मार्टफोन 5G होगा, जिसमें आपको दमदार बैटरी 6000 mAh की दी जाएगी। इसके अलावा कंपनी ने इस फोन का बजट फ्रेंडली रखा है जिससे आम आदमी भी इस फोन को आराम से खरीद सकता है। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात कर रहे हैं।

कैमरा क्वालिटी
जियो के इस अपकमिंग फोन में दिए जा रहे कैमरा के बारे में बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है।

बैटरी बैकअप
जियो के इस स्मार्टफोन में आपको शानदार बैटरी दी जा रही है। बता दें कि कंपनी ने इस फोन में 6000 mAh की शानदार बैटरी और 10W की बेहतरीन चार्ज भी दिया जा रहा है।

जियो के नए 5G फोन की कीमत
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन में कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं। इसकी कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी इस फोन को मात्र 1500 रूपये में मार्केट में उतारा है, जिससे ये फोन हर किसी के बजट होगा और कोई भी इसको खरीद सकेगा।