आज बात करेंगे अनन्या पांडे के बारे में। बता दें की अनन्या पांडे में 2019 में फिल्म “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2” से डेब्यू किया था। इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ में टाइगर श्रॉफ तथा तारा सुतारिया भी थे। आपको बता दें की इस फिल्म में एक किसिंग सीन था, जिसे अनन्या पांडे तथा टाइगर श्रॉफ पर फिल्माया गया था। इसके बारे में ऐक्ट्रेस ने एक रेडियो चैनल पर भी बात की थी। आज हम आपको इस बारे में ही बता रहें हैं।

अनन्या ने ली जिम्मेदारी

आपको बता दें की यह जिस समय की बात है। उस समय अनन्या पांडे मात्र 20 साल की थीं, जब की एक्टर 29 साल के थे। ऐक्ट्रेस ने 9 साल बड़े एक्टर के साथ में ही किसिंग सीन दिए थे। आपको बता दें इस फिल्म के एक्टर टाइगर श्रॉफ से एक रेडियो प्रोग्राम में पूछा की आप किस चीज में अच्छे हैं। इस पर एक्टर ने कहा की वे नहीं जानते हैं की वे किस चीज में अच्छे हैं। इसके बाद में अनन्या ने फ़ौरन कहा की मुझे लगता है की टाइगर ने कहा है कि वे “किस” में बेस्ट हैं। मैं उनकी जिम्मेदारी ले सकती हूं।

KISS को बताया बेस्ट

रेडियो प्रोग्राम के दौरान जब अनन्या पांडे से टाइगर को किस करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की “यह मेरा पहला किस था और मैंने इससे पहले किसी को किस नहीं किया है।” अनन्या ने आगे कहा की “मैं असल में तुलना नहीं कर सकती हूं क्योकि यह अब तक का सबसे पहला और अच्छा KISS था।” हालांकि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।