Maruti Swift 2024 गर्मियों के मौसम में दूर तक का सफर तय करने के लिए फोर व्हीलर एक अच्छा विकल्प होता है। विशेष कर जब आप पूरी फैमिली के साथ ट्रैवल करना चाहते हैं तब आप कार से ही ट्रैवल करना सही समझते हैं। ऐसे में अगर आप अच्छी बजट फ्रेंडली कीमत पर बेहतरीन फीचर्स वाली गाड़ी लेना चाहते हैं तो मारुति स्विफ्ट का यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

मारुति स्विफ्ट की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल की ऑनलाइन बुकिंग बहुत ही जल्द शुरू की जाएगी। आइए आपको बताते हैं इस खूबसूरत सी गाड़ी में आपको क्या-क्या आकर्षक फीचर्स और कैसी इंजन परफॉर्मेंस मिलने वाली है। 

Maruti Swift 2024 Launch Date 

सबसे पहले तो अगर हम इस मॉडल के लॉन्च डेट की बात करें तो बता दे 9 May से आप इसे शोरूम से खरीद सकते हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसे ऑनलाइन वेबसाइट पर भी अवेलेबल कर दिया जाएगा।

हालांकि इसकी ऑनलाइन बुकिंग की शुरुआत हो चुकी है। अगर आप भी इस गाड़ी को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो 11000 रुपए का टोकन राशि चुकाकर इसे ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। आइए आपको इसके अन्य फीचर्स और डिटेल्स के बारे में बताते हैं। 

आरामदायक सफर का साथ 

जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं एक लंबी दूरी का सफर तय करने के लिए फोर व्हीलर का कंफर्टेबल होना सबसे ज्यादा जरूरी है। इस मॉडल में आपको आरामदायक सफर के लिए बहुत सारे नए फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे की Archimis Sound System के साथ 9-इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम। इसके अलावा फ्रंट और रियर दोनों जगह पर AC वेंट्स दिए जा रहे हैं। 

फिचर्स भी है दमदार 

इसके अलावा अगर हम फीचर्स की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको बहुत ही जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में सबसे पहले तो आपको सेफ्टी के लिए LED प्रोजेक्टर हेडलैंप और फॉग लैंप हैलोजन मिलेंगे। साथ ही स्मार्ट और आधुनिक फीचर्स भी इस मॉडल में मौजुद है।