Poco M6 Pro 5G जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं 5G फोन की डिमांड दिन पर दिन मार्केट में बढ़ती जा रही है। हाल ही में फोटो ने अपने 6GB RAM का शानदार फोन बाजार में लॉन्च किया है। अगर आप अपने लिए अच्छे फीचर्स वाला दमदार 5G फोन ढूंढ रहे हैं तो यह मॉडल आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है। 

हाल ही में कोक ने अपना एक बजट फ्रेंडली सस्ता फोन लॉन्च किया है जिसमें आपको बहुत कम कीमत पर बेहतरीन फीचर्स और लाजवाब कैमरा दिया जा रहा है। इस मॉडल से संबंधित सभी डिटेल्स नीचे विस्तार से बताई गई है।  

Poco M6 Pro 5G Screen specification

सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6GB का RAM और 128 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 6.7 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा रहा है। अगर हम प्रोसेसर की बात करें तो बता देंगे मॉडल 4nm स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 के मॉडल पर काम करता है। 

कैमेरा भी है धमाकेदार 

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बता दे इसमें आपको सबसे पहले तो 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावे आपको 2 मेगापिक्सल का डेथ सपोर्ट सेंसर कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर हम सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की बात करें तो बता दे फ्रंट में आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा। 

आधुनिक फीचर्स से है लैस 

अब कंपनी की तरफ से दी जा रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको सभी आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। सबसे पहले तो आपको बता दे इसमें आपको हैंडसेट और 22.5W चार्जर भी दिया जा रहा है। इसके अलावे इस मॉडल में आपको टाइप सी केबल और प्रोटेक्टिव केस के साथ-साथ क्विक स्टार्ट गाइड जैसी सुविधाएं भी दी जाएंगे। केवल इतना ही नहीं बल्कि आपको सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट और फेस लॉक जैसी व्यवस्थाएं भी दी जा रही हैं।