आज के समय में भारत के मोबाइल मार्केट में एक से बढ़कर एक मोबाइल उपलब्ध हैं। कंपनियां नए नए फीचर्स के मोबाइल फोन लगातार लांच करती जा रहीं हैं। लेकिन आज हम आपको Oppo के एक खास फोन के बारे में बता रहें हैं। Oppo के इस फोन का नाम Oppo Reno 8 Pro 5G है। इस फोन में न सिर्फ फीचर्स ही बेहतरीन दिए हुए हैं बल्कि इसकी कैमरा क्वालिटी तथा बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

जबरदस्त हैं फीचर्स

Oppo Reno 8 Pro 5G के फीचर्स काफी जबरदस्त हैं। इस फोन में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी जाती है। इस फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाता है। स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 को दिया गया है। इस फोन में मीडियाटेक Dimensity 8100 प्रोसेसर दिया गया है। एंड्रॉयड 12 OS पर यह फोन कार्य करता है। इस फोन का लुक भी काफी जबरदस्त है, जिसको देखकर कोई भी आकर्षित हो सकता है।

कैमरा तथा बैटरी

इस फोन के कैमरा फीचर्स तथा बैटरी भी काफी जबरदस्त हैं। बता दें की इस फोन में आपको 4500mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। फोन के साथ में आपको 80W की SuperVOOC चार्जर भी दिया जाता है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इस फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.3, GPS/A-GPS, NFC, USB Type-C पोर्ट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और VC लिक्विड कूलिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

जान लें कीमत

Oppo Reno 8 Pro 5G की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की इसका 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज का वेरिएंट 45,999 रुपये का है। इस फोन में Glazed ग्रीन तथा Glazed ब्लैक नामक दो कलर ऑप्शन दिए गए हैं।