इसी बीच यदि आप भी कोई फोर व्हीलर कर खरीदने वाले हैं, तो आपके लिए मारुति सुजुकी के तरफ से आने वाली Vitara Brezza एक अच्छा ऑप्शन है। क्योंकि इस फोर व्हीलर को आप सिर्फ 3.34 लख रुपए में ही खरीद सकते हैं। आपको बता दे की भारतीय बाजार में इस कर की लोकप्रियता भी खूब अधिक है।

मारुति की तरफ से आने वाली विटारा ब्रेजा में 24.3 Kmpl की माइलेज और 1248 सीसी का काफी पावरफुल इंजन देखने को मिलता है। इसके अलावा गाड़ी के इंटीरियर काफी लग्जरी है और फीचर्स से लैस है। चलिए आपको इसके बारे में और विस्तार से बताते हैं।

Maruti Vitara Brezza के पावरफुल इंजन

आपको बता दे कि इस फोर व्हीलर में कंपनी के तरफ से 1248 सीसी का चार सिलेंडर वाला काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 88.5 भाप की पावर और 200 म का अधिकतर टॉर्क पैदा करती है। यह एक पांच सीट वाली सुव गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 24.3 किलोमीटर प्रति लीटर का ARIA क्लाइमेट माइलेज जबकि 21.7 किलोमीटर की सिटी माइलेज आसानी से मिल जाती है।

Maruti Vitara Brezza के आधुनिक फीचर्स

यदि आप इस कर को खरीदने वाले हैं तो उसके फीचर्स के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। कंपनी के तरफ से इसमें काफी लग्जरी इंटीरियर और फीचर के मामले में इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, दो एयरबैग, पावर डोर लॉक्स, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, डे नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट आदि जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

Maruti Vitara Brezza की कीमत सिर्फ 3.34 लाख

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इस फोर व्हीलर की कीमत इतनी कम क्यों है, तो सबसे पहले आपको बता दूं कि कंपनी की तरफ से इस गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। इसकी आखरी एक्स शोरूम कीमत 8.5 लाख रुपए थी। लेकिन यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है, जो की कारदेखो वेबसाइट पर सिर्फ 3.34 लाख में बेची जा रही है।

आपको बता दे कि यह फोर व्हीलर अब तक मात्र 39528 किलोमीटर चली हुई है और गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है गाड़ी कंडीशन के मामले में बिल्कुल सही है। खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं, जिसके बाद आपसे कांटेक्ट कर लिया जाएगी।