यदि आप एक नए स्मार्टफोन खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि यह आपके लिए बहुत सही समय है। यदि आपको Motorola के फोन अच्छे लगते हैं, तो आपके लिए Motorola Edge 40 Neo परफेक्ट है।

आप इस स्मार्टफोन को इस समय चल रही फ्लिपकार्ट की बिग बचत डेज सेल से भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसमें मिलने वाले ऑफर्स के बारें में बात करें यदि आप इसको Flipkart Axis Bank Card से खरीदते हैं तो 5 % का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा SBI, Axis, ICICI Banks से पेमेंट करने पर आपको 1000 रुपये तक की छूट मिल जाएगी।

आप फ्लिपकार्ट से इस स्मार्टफोन को हर महीने 3,000 रूपये की No cost EMI में भी खरीद सकते हैं। इसकी सबसे खास बात यह है कि आप इस हैंडसेट को 16,250 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं। लेकिन आपको इतनी छूट तभी मिलेगी जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और उसका मॉडल भी लेटेस्ट होगा।

Motorola G84 5G स्मार्टफोन की खासियत
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन में आपको   12 जीबी रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 16.64 सेमी (6.55 इंच) की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी जा रही है। इसमें दिए गए कैमरे के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 50MP (OIS) का प्राइमरी सेंसर और 8MP का दूसरा सेंसर दिया गया है।
तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया जा रहा है। कंपनी ने इस हैंडसेट में पावर बैकअप के लिए 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी जा रही है, और साथ में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 695 चिप का इस्तेमाल किया गया है।